वीकेंड के बाद भी जारी है सलमान की ‘रेस 3’ का धमाका, कमाई हुई 120 करोड़ के पार

0

मुंबई। हाल ही में ईद के मौके पर रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म रेस-3 को लोगों ने भले ही कुछ अच्छा रिव्यू न दिया हो, लेकिन कमाई के मामले में अब वह अपने कदम बढ़ा रही है। धमाकेदार ओपनिंग देने वाली इस फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। दर्शक इसे देखने के लिए एकबार जरुर उत्साहित हो रहे हैं। परिणामस्वरूप हफ्ते का पहला दिन होने के बावजूद ‘रेस 3 सोमवार को शानदार 14.24 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रहीकुल मिलाकर यह फ़िल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 120.71 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर चुकी है।

बात करें रेस 3 पहले ही वीकेंड में घरेलू बाजार पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफ़ल रही। इतना ही नहींपहले दिन 29.17करोड़ की कमाई के साथ ‘रेस 3 ने 2018 में सबसे बड़ी ओपनिंग का ख़िताब अपने नाम कर लिया है। रिलीज के दूसरे दिन38.14 करोड़ रुपये की कमाई के साथ कलेक्शन में वृद्धि देखने मिली जिसके बाद तीसरे दिन भी शानदार प्रदर्शन करते हुए फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर 39.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सक्ष्म रहीयानी महज़ तीन दिन में फ़िल्म ने कुल मिलाकर 106.47 करोड़ रुपये बिजनेस करने में सफल रही है।

कहा जा रहा है अब आगे देखते ही कि सलमान के फैंस इस फिल्म को किस रिकार्ड तक ले जाते हैं। वैसे तो फिल्म को रिव्यू कुछ खास नहीं मिला है लेकिन हां एक बार जरुर इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हो रहे हैं। फिल्म में सुपरस्टार सलमान खानजैकलिन फर्नांडीजअनिल कपूरडेज़ी शाहबॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन अभिनेताओं ने अपना अभिनय दिखाया है।

loading...
शेयर करें