2019 की ईद पर सलमान ने लगाई ‘भारत’ पर मुहर, बड़ी दिलचस्प है फिल्म की कहानी

0

मुंबई। बीते कई सालों से सलमान खान ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ करते आ रहे हैं। फिर चाहे वो ‘एक था टाइगर’ हो ‘बजरंगी भाईजान’ हो या फिर ‘सुल्तान’, सभी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की लेकिन इस साल रिलीज़ हुई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। लेकिन सलमान ने हार नहीं मानी और अगले साल की ईद को अभी से फिर बुक कर लिया है।

जी हां, अगले साल ईद पर सलमान ‘भारत’ लेकर आ रहे हैं, जो एक कोरियन फ़िल्म का रीमेक है। इस फिल्म का निर्माण सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री कर रहे हैं और डायरेक्शन अली अब्बास ज़फ़र द्वारा किया जाएगा। ‘भारत’ 2014 में आई साउथ कोरियन फ़िल्म ‘ओडे टू माई फ़ादर’ का आधिकारिक रीमेक है। इस फ़िल्म की कहानी 1950 से आज के दौर तक सफ़र करती और इस दौरान कई महत्वपूर्ण ऐतिहासिक घटनाओं को कॉमन मैन के नज़रिए से दिखाया गया है। ‘भारत’ के स्क्रीनप्ले में बदलाव करते हुए इसे हिंदुस्तानी नज़रिए से दिखाया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ‘भारत’ की कहानी 1947 से शुरू होकर 2000 में ख़त्म होगी। फिल्म की एक्ट्रेस का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

फिलहाल इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा’ है कि शूटिंग में बिजी हैं। ये ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ नज़र आएंगी। ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी।

loading...
शेयर करें