IPL
IPL

समाजवादी परिवार मांगलिक कार्यक्रम में हुआ शामिल, भतीजे ने चाचा के पैर तो छुए लेकिन…

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा के सैफई में एक रिंग सेरेमनी कार्यक्रम में रविवार को समाजवादी (Samajwadi) कुनबा एक साथ दिखाई दिया है। इस समारोह में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को भी शामिल होना था लेकिन किसी कारण वो शामिल नहीं हो सके। वैसे तो मुलायम सिंह यादव लखनऊ से सैफई के लिए हवाई जहाज से जा रहे थे लेकिन यहां उतरने के बजाए दिल्ली चले गये। वो दिल्ली क्यों चले इसका परिवार के किसी सदस्य ने कुछ भी जवाब नहीं दिया।

पांव छुए लेकिन बात नहीं की

सैफई में रविवार को सपा के पूर्व सांसद तेजप्रताप सिंह यादव की बहन दीपाली की रिंग सेरेमनी का आयोजन रखा गया। इस आयोजन में मुलायम सिंह यादव के कुनबे के अलावा लालू परिवार के कई सदस्य भी मौजूद रहे। अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद थे। चाचा शिवपाल से सामना होते ही अखिलेश यादव ने उनका तुरंत पांव छूकर आशीर्वाद लिया, लेकिन फिर तुरंत ही दूरियां भी बना लीं और कोई बात भी नहीं की। पंडाल के एक तरफ शिवपाल सिंह यादव बैठे, तो दूसरी तरफ अखिलेश यादव बैठे हुए दिखाई पड़े। इस कार्यक्रम में बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी पहुंचे।

ये भी पढ़ें : इस राज्य ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया सबसे ज्यादा दान

मुलायम का परिवार हुआ शामिल

मुलायम सिंह यादव परिवार से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, डिंपल यादव, प्रो. रामगोपाल यादव, उनके बेटे पूर्व सांसद अक्षय यादव, धर्मेंद्र यादव, शिवपाल सिंह यादव, सरला यादव, आदित्य यादव, राजपाल यादव, प्रेमलता यादव, अभिषेक यादव, अभयराम सिंह यादव आदि शामिल हुए।

ये भी पढ़े : फ्रांसीसी अरबपति राजनेता की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत, राष्ट्रपति ने जताया शोक

 

Related Articles

Back to top button