गोरखपुर हादसा : अब जनता के बाद समाजवादी छात्रसभा ने किया प्रदर्शन

0

इलाहाबाद। गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में मासूमों की मौत ने देश में हडकंप मचा दिया है। ऐसे में हर जगह लोग राज्य सरकार और हॉस्पिटल प्रशासन को कोस रही है। इसी क्रम में शहर में समाजवादी छात्रसभा ने यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का जबरदस्त विरोध किया। दरअसल, मंत्री कुछ काम से इलाहाबाद आये हुए थे। उनके आने की सूचना पाते ही छात्रसभा ने मंत्री के वाहनों को रोक लिया और जमकर प्रदर्शन किया।

साथ ही, इन लोगों ने मंत्री के काफिले सामने काले झंडे भी लहराए। यही नहीं, सभा के कुछ युवकों ने मंत्री की गाड़ी पर चढ़ने की कोशिश भी की। मगर काफिला जैसे ही एमएनएनआईटी गेट के पास पहुंचा तो वहां समाजवादी छात्र सभा के दूसरे दल ने भी सामने आकर झंडे लहराते हुए गाड़ियों को रोक लिया।

दरअसल, गोरखपुर हादसा ऑक्सीजन की कमी से हुआ। बीआरडी मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को ऐसी त्रासदी हुई जिसे चाहकर भी कोई भुला नहीं सकता। हर तरफ मातम पसरा था, चीख पुकार मची थी। ऑक्सीजन सप्लाई ठप होने से अस्पताल कब्रिस्तान बन गया। 36 बच्चों की मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक पिछले 5 दिनों में 60 बच्चों की मौत हो चुकी है। हालांकि, अस्पताल प्रशासन ने ऑक्सीजन की कमी से इंकार किया है।

loading...
शेयर करें