लखनऊ में समाजवादी पार्टी ( SP ) के नेता ने लगवाए सरकार विरोधी बैनर

आइपी सिंह पहले भाजपा में थे, जो बाद में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने लोहिया पथ के अलावा कई अन्य जगहों पर पर बैनर लगवाएं है।

नई दिल्ली: सपा नेता आइपी सिंह ने बुधवार को लखनऊ में एक बार फिर सरकार विरोधी बैनर लगवा दिए है। इसके पहले भी वह ऐसी हरकत कर चुके हैं। आइपी सिंह पहले भाजपा में थे, जो बाद में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने लोहिया पथ के अलावा कई अन्य जगहों पर पर बैनर लगवाएं है। बैनर में प्रधानमंत्री मोदी की फोटो लगाई गई है और सरकार विरोधी नारे लिखे गए हैं। कल देर रात तक पुलिस इन बैनरों की तलाश करती रही।

आपको बतादें कि बुधवार देर रात लखनऊ के लोहिया पथ पर सरकार के विरोध में विवादित बैनर लगा दिए गए और पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी। बैनर में लिखा गया है ‘याद है ना? जो करे झूठा प्रचार, उखाड़ फेंको ऐसी सरकार’। साथ ही साथ आइपी सिंह ने ट्वीट कर खुद ही इन जगहों पर बैनर लगाए जाने की सूचना दी थी। जिसके बाद देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

देर रात तक पुलिस इस बैनर को उतरवाने में असफल रही। बता दें कि इससे पहले आइपी सिंह ने भाजपा नेताओं की फ़ोटो के साथ कई जगहों पर बैनर लगाए थे। इसमें भाजपा नेताओं के को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और इन बैनरों को हटवा दिया था।

यह भी पढ़े: जंगल में दिखा Mia Khalifa का बेहद हॉट अवतार, देख कर बड़ी हो जाएंगी आँखे

Related Articles