समाजवादी पार्टी ने 2022 की शुरू की तैयारी, क्रिश्चियन कालेज के नेता को दी बड़ी जिम्मेदारी

लखनऊः उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने सक्रिय कार्यकर्ताओं में से हीरा खोजना शुरू कर दिया है। अखिलेश यादव ने लखनऊ क्रिश्चियन कालेज से समाजवादी पार्टी के नेता फकरुल हसन चांद को अहम जिम्मेदारी सौंपी है। फखरुल हसन ‘चाँद’ को समाजवादी पार्टी ने टीवी मीडिया पर पार्टी का पक्ष रखने के लिए अधिकृत किया है

लखनऊ क्रिश्चियन कालेज से समाजवादी पार्टी के बैनर तले छात्र नेता के रूप में राजनीति का सफर शुरू करने वाले फखरुल हसन चाँद पिछले कई वर्षों से विभिन्न टीवी चैनलों पर पार्टी का पक्ष मज़बूती से रखते आये हैं।

समाजवादी पार्टी के आन्दोलनों में हमेशा एक प्रभावी भूमिका निभाने वाले फखरुल हसन चाँद को आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए पार्टी के मीडिया पैनेलिस्ट में जगह देकर समाजवादी पार्टी ने उन्हें एक बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी है।

प्रवक्ता बनाये जाने पर फखरुल हसन चाँद ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमारे नेता अखिलेश भय्या ने जो ज़िम्मेदारी हमें सौंपी है उसे मैं पूरी कर्मठता से निभाने का प्रयास करूंगा।

फ़ख़रुल हसन ने कहा कि प्रदेश की सत्ताधारी भाजपा सरकार के मुंह से मुखौटा उतर चुका है। झूठों की सरदार योगी सरकार की विदाई का समय आ चूका है और अखिलेश जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में सत्ता में वापसी का प्रदेश की जनता ने पूरी तरह से मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि 22 में बाइसकिल की वापसी निश्चित है।

Related Articles