सपा ने जारी की जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रत्याशियों की सूची

0

shivpal-yadav-statement_03_06_2015

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने सोमवार को छह जिलों को छोड़कर बाकी सभी जिलों के लिए पंचायत अध्यक्ष के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। जिन जिलों के लिए अभी प्रत्याशी का चयन नहीं हो पाया है उनमें गाजीपुर, मऊ, श्रावस्ती, बलरामपुर, बाराबंकी और लखनऊ शामिल है। कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने सूची जारी की।

जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की लिस्ट में आगरा से श्रीमती कुशल यादव को टिकट दिया गया है। अलीगढ़ से दीपक चौधरी को, एटा से राजकिशोर सपा के प्रत्याशी घोषित, कासगंज से श्रीमती बसु यादव को, फिरोजाबाद से विजय प्रताप सिंह को, मैनपुरी से राहुल यादव को टिकट, मथुरा से सुनीता को और हाथरस से ओमवती यादव को टिकट दिया गया है। इसी तरह कानपुर देहात से राम सिंह यादव, कानपुर से पुष्पा कटियार, फर्रूखाबाद से शगुना कठेरिया, कन्नौज से शिल्पी कटियार, औरैया से राजवीर सिंह यादव, झांसी से श्रीमती प्रतिमा, जालौन से फरहा नाज,
महोबा से ममता यादव, चित्रकूट से मैना देवी यादव, इलाहाबाद से रेखा सिंह, फतेहपुर से किरन देवी, प्रतापगढ़ से उमाशंकर यादव, कौशाम्बी से मधुपति, वाराणसी से अपराजिता सोनकर, जौनपुर से राजबहादुर, चंदौली से संतोष कुमार, मिर्जापुर से पूनम पटेल, भदोही से काजल यादव को टिकट, आजमगढ़ से प्रमोद यादव, गोरखपुर से गीतांजलि यादव, देवरिया से रामप्रवेश यादव, कुशीनगर से हरीश राणा, महराजगंज से जितेन्द्र यादव।
बहराइच से नदीम मन्ना, फैजाबाद से श्वेता सिंह, अंबेडकरनगर से सुधीर सिंह, लखीमपुर खीरी से बंशीधर को टिकट मिला। हरदोई से मीरा, रायबरेली से प्रभात साहू, उन्नाव से ज्योति रावत, बरेली से संजय दयाल, बदायूं से मधु चंद्रा, पीलीभीत से आरती, मुरादाबाद से शलिता, संभल से सोनम, मेरठ से अतुल प्रधान की पत्नी सीमा को टिकट। हापुड़ से अनीता देवी, बुलंदशहर से हरेन्द्र यादव, बागपत से मिथिलेश चौधरी को टिकट मिला, शामली से शैफाली चौहान को टिकट मिला। मेरठ से अतुल प्रधान की पत्नी सीमा को टिकट। गाजियाबाद से आशू मलिक के भाई नूर हसन को टिकट।

मुलायम का पौत्र और कई मंत्रियों के रिश्तेदार भी

सपा की सूची में हमीरपुर से सांसद धर्मेंद्र यादव की रिश्तेदार वंदना यादव को टिकट दिया गया है। इटावा से मुलायम के पौत्र अभिषेक यादव को और गोंडा से पूर्व मंत्री योगेश प्रताप की पत्नी को टिकट दिया गया है। इसी तरह बिजनौर से मंत्री मनोज पारस की पत्नी नीलम पारस, अमरोहा से मंत्री महबूब अली की पत्नी सकीना बेगम, गाजियाबाद से सपा नेता आशू मलिक के भाई नूर हसन को टिकट दिया गया है।

loading...
शेयर करें