नागार्जुन की बहु समांथा रुथ को खाना नहीं चाहिए सिर्फ सेक्स

0

हैदराबाद।  साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहु एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में वह सेक्स को अपनी सबसे बड़ी चाहत बताते हुए खाने को भी छोड़ने को तैयार हैं।

समांथा रुथ

समांथा रुथ 6 अक्टूबर को नागार्जुन के बेटे से शादी

समांथा रुथ साउथ की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार की जाती है। हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि वो खाना और सेक्स में किस को चुनना पसंद करेंगी, तब उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि उन्हें सेक्स चाहिए। इस पूरी घटना का वीडियो का सोशल मीडिया पर से वायरल हो रहा है।

बता दें, समांथा रुथ प्रभु 6 अक्टूबर को नागार्जुन के बेटे चैतन्य के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी गोवा में होगी। उन्होंने हाल ही में शादी के बाद 40 दिनों के हनीमून पर जाने का भी खुलासा किया था। अब सेक्स को लेकर उनका दिया गया बयान हर किसी कि जुबान पर चढ़ा हुआ है।

इस वीडियो में जब किसी ने उनसे पूछा कि आप फूड ओर सेक्स में से किसे चुनना पसंद करेंगी। इस सवाल पर वो पहलो तो थोड़ा सा सकपकाईं फिर बिंदास अंदाज में जवाब दिया कि वो सेक्स को खाने पर तरजीह देंगी। समांथा ने कहा कि सेक्स एक अच्छी और नेचुरल चीज हैं।

समांथा ने  ‘JFW’ मैगजीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

समांथा रुथ ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट कराया है। यह फोटोशूट उन्होंने ‘JFW’ मैगजीन के लिए कराया है. डिफरेंट एंगल से करवाए गए इस शूट की फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘When you wear something made by a person there is something special there. इन सारे फोटोज में उनका लुक बहुत ही ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं।

#sustainablefashion #knowwhatyouwear #handloomtelangana #artisansoftelangana #consciousfashion

A post shared by Samantha Ruth Prabhu (@samantharuthprabhuoffl) on

loading...
शेयर करें