संबित पात्रा का विपक्ष पर तगड़ा वार: ‘राहुल चाहते हैं गोली चले, लाशें बिछ जाए’

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि राहुल गांधी किसानों को भड़का रहे हैं। राहुल गांधी चाहते हैं कि गोली चले और लाशें बिछ जाए

नई दिल्ली: भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा (BJP Spokesperson Sambit Patra) ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता कर फिर से किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश की और साथ ही साथ हमने देखा कि किसानों के माध्यम से लोगों को भड़काने का काम भी किया।

राहुल गांधी पर पलटवार

राहुल गांधी को जवाब देते हुए बीजेपी नेता संबीत पात्रा ने कहा कि दिल्ली हिंसा में क्या कांग्रेस के लोग शामिल थे, राहुल गांधी किसानों को भड़का रहे हैं। राहुल गांधी चाहते हैं कि गोली चले और लाशें बिछ जाए। किसानों के मामले में न राहुल को मालूम है और न ही रिहाना को मालूम है।

यह भी पढ़ेलंदन की सड़कों पर प्रियंका का HOT फोटोशूट, तस्वीरें देखकर जोरों से धड़कने लगेगा दिल

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता कर फिर से किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश की और साथ ही साथ हमने देखा कि किसानों के माध्यम से लोगों को भड़काने का काम भी किया।

राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता में कहा था कि दिल्ली किसानों से घिरा हुआ है। वे लोग हैं जो हमें निर्वाह देते हैं। दिल्ली को किले में क्यों बदला जा रहा है? हम उन्हें क्यों धमका रहे हैं, मार रहे हैं और मार रहे हैं। सरकार उनसे बात क्यों नहीं कर रही है और इस समस्या का समाधान नहीं कर रही है? यह समस्या देश के लिए अच्छी नहीं है।

मैंने बजट से उम्मीद की थी कि भारत की 99% आबादी को सरकार सहायता प्रदान करेगी। लेकिन यह बजट 1% आबादी का है। आपने छोटे और मध्यम उद्योग के लोगों, श्रमिकों, किसानों, बलों से पैसे छीन लिए और इसे 5-10 साल की जेब में डाल दिया।

यह भी पढ़ेKisan Andolan: टिकैत की सरकार को चेतावनी, 44 लाख टैक्टर के साथ होगा मार्च

Related Articles

Back to top button