समीर वानखेड़े की पत्नी ने नवाब मलिक द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट के खिलाफ दर्ज की शिकायत

मुंबई: NCB के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा ट्वीट किए गए कुछ व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट को लेकर मुंबई पुलिस में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई। उसने आरोप लगाया कि उसकी फोटो का इस्तेमाल कर ट्विटर पर एक फर्जी प्रोफाइल बनाई गई।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा, “एक ट्विटर हैंडल ने मेरा झूठा हैंडल बनाया है और एक नकली चैट बनाई है। उसने उस हैंडल के लिए एक प्रोफाइल फोटो के रूप में मेरी तस्वीर का भी इस्तेमाल किया। उक्त फर्जी चैट का स्क्रीनशॉट नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल से बिना पुष्टि किए ट्वीट किया है”

उसकी शिकायत एक दिन बाद आई है जब बॉम्बे हाईकोर्ट ने नवाब मलिक को समीर वानखेड़े के परिवार के बारे में ट्वीट प्रकाशित करने से रोकने से इनकार कर दिया था। वानखेड़े के पिता ध्यानदेव द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे की सुनवाई करते हुए, जिन्होंने कथित रूप से मानहानिकारक टिप्पणी करने के लिए मलिक से 1.25 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है, अदालत ने कहा कि “नवाब मलिक और ध्यानदेव वानखेड़े के मौलिक अधिकारों को संतुलित करना आवश्यक है।”

इससे पहले क्रांति रेडकर वानखेड़े ने आरोप लगाया है कि उनके परिवार की सुरक्षा खतरे में है। समाचार एजेंसी NIA से बात करते हुए रेडकर ने कहा था, “समीर वानखेड़े और उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा खतरे में है। तीन लोगों ने कुछ दिन पहले घर की रेकी की थी। ये लोग बहुत खतरनाक हैं कि वे क्या कर सकते हैं, इसका कोई सुराग नहीं है।”

यह भी पढ़ें: एक शख्स ने अपनी दाढ़ी से उठा लिया 63 किलो वजन की महिला

Related Articles