Samsung का F-सीरीज भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

साउथ कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung भारत में F-सीरीज का नया डिवाइस लाने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो यह Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन हो सकता है।

नई दिल्ली: साउथ कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung भारत में F-सीरीज का नया डिवाइस लाने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो यह Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन हो सकता है। इसी बीच ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने नए फोन का टीजर जारी किया है। इस टीजर में फोन के नाम का तो खुलासा नहीं हुआ, हालांकि यह जरूर साफ हो गया है कि यह Samsung F-सीरीज का होगा।

टीजर में फोन की डीटेल्स तो साझा नहीं की गई, लेकिन इसके कैमरा की झलक जरूर दिखाई गई है। इसमें कार्ड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो फोन की बैक साइड की फोटो से पता चल रहा है। इसके अलावा इस बात का भी खुलासा हो गया कि सैमसंग के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर के अलावा इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। इस मोबाईल की और चीप सेट कीव जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी गई है। इस फोन में 7000 mAh की बैटरी होगी। जो की पूरे दिन की बैकप दें सकेगी। यानी यह कंपनी का दूसरा फोन होगा जो इतनी बड़ी बैटरी के साथ आएगा। इससे पहले कंपनी Samsung Galaxy M51 को भी 7000 mAh के साथ ही लाई थी।

यह भी पढ़े:  Oppo Reno 5 Pro 5G जल्द होगा Launch, जानिए इसके नए Feature  के बारे में

जानिए Samsung F- सीरीज के फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन 6.7 इंच के स्मोलड डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसमें 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के दो कलर ऑप्शन- ग्रीन और ब्लू हो सकते हैं। फोन के कैमरे में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिल सकता है। फ्लिपकार्ट टीजर में दावा किया गया है कि फोन की और ज्यादा डीटेल्स 8 फरवरी को दी जाएगी।  फटॉग्रफी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा मिल सकता है। फोन की कीमत 25 हजार रुपये के आसपास रह सकती है। कंपनी पहले ही कंपर्म कर चुकी है की इस फोन में एक्सीनोस 9825 फ्लैगशिप चीपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। हांलकी इस फोन की किमत लीक नही हुई।

यह भी पढ़े: PM मोदी ने सरकार की आलोचना करने वालों को दिया करारा जवाब

Related Articles

Back to top button