Samsung Galaxy M 42, 5G की इनफार्मेशन हुई लीक, खास फीचर्स की एक झलक

नई दिल्ली : जानकारों की माने तो कोरियन स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग इस महीने के आखिर तक भारत में अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। लांच होने वाला फ़ोन Samsung Galaxy M 42 5G बताया जा रहा है। असल में मसला यह है की इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक 20,000-25,000 रुपये की बीच की कीमत वाले इस फ़ोन के दो वेरिएंट अवेलेबल होंगे जो 6GB और 8GB रैम से लैस होंगे। जीएसएम अरीना के मुताबिक 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 20 हजार रुपये के आसपास होगी, जबकि 8GB रैम वेरिएंट 25 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है।आप की जानकारी के लिए बता दें की हाल में इस स्मार्चफोन का टीजर वीडियो सामने आया था जिसे टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लाइव हो चुका है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है की यह अप्रैल के एन्ड तक भारत में लॉन्च हो जाएगा।

यह M-सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा जो 5G फीचर के साथ भारत में आएगा।

सैमसंग ने ऑफिशियल तौर पर इसके स्पेशिफिकेशंस को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें आपको ऑक्टा-कोर  Snapdragon 750G प्रोसेसर मिल सकता है। इसी के साथ साथ इसके अमेज़न पर लांच होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : Hacking alert : तो क्या इतना आसान है किसी का वाट्सएप्प उड़ाना

Related Articles