जल्द लांच होंगे Samsung Galaxy M52 5G, M32 5G, फीचर्स की एक झलक

नई दिल्ली : सैमसंग अगले हफ्ते भारतीय बाजार में Galaxy M52 5G और M32 5G स्मॉर्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि इन फोन्स के ऑफिशल लॉन्च के पहले ही इनके फीचर्स लीक हो  गए है जो सैमसंग के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकते है।इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह दोनो फोन भारत में 25 अगस्त को लॉन्च किए जाएंगे।

Galaxy सीरीज के यह फ़ोन हैं लाजवाब

एक रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी एम52 5G ऐंड्रॉयड फ़ोन होगा जो एंड्राइड 11 पर रन करेगा। इस के साथ फ़ोन में 6.7 इंच का फुलएचडी सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है जिसको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया गया है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर है।इस के साथ साथ  इसमें 6 और  8 जीबी रैम का ऑप्शन मिलेगा जो 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। इस कड़ी में गैलेक्सी एम32 5G में 6.5 इंच एचडी+ टीएफटी इनफिनिटी डिस्प्ले दी जाएगी। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 720 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है।

यह भी पढ़ें :  यूपी में तेजी से हो रहा विकास, उपमुख्यमंत्री ने 684 करोड़ो परियोजनाओं का किया लोकार्पण

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बात दें की  सैमसंग ने हैंडसेट के प्रोसेसर औ दूसरे स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि पहले ही कर दी थी। इस के साथ गैलेक्सी एम32 5G में रियर पर 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल, 5 मेगापिक्सल डेप्थ और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर मिलेगा। स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी होने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें : दु:खद खबर: रामलला के लाल कल्याण सिंह का निधन, पीजीआई में ली अंतिम सांस

Related Articles