जल्द लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी (Samsung Galaxy M62), जानें बैटरी की खासियत

सैमसंग के द्वारा गैलेक्सी एम62 को पेश किए जाने की बात कही जा रही है, जिसमें 7,000 एमएएच की एक बड़ी सी बैटरी होगी

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग के द्वारा एक ऐसे नए स्मार्टफोन गैलेक्सी एम62 (Samsung Galaxy M62) को पेश किए जाने की बात कही जा रही है, जिसमें 7,000 एमएएच की एक बड़ी सी बैटरी होगी। जीएसएम एरिना की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को अमेरिकी सर्टिफिकेशन साइट एफसीसी पर मॉडल कोड एसएम-ई625एफ/डीएस के साथ स्पॉट किया गया, जिसे पहले गैलेक्सी एफ62 का नाम दिया गया था।

सैमसंग Galaxy M62

गैलेक्सी एम62 के बारे में पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि यह कोई टैबलेट होगी, जबकि एफसीसी की साइट पर मौजूद एक डॉक्यूमेंट में इसे एक मोबाइल फोन बताया गया।

सैमसंग गैलेक्सी एम62 को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह सैमसंग गैलेक्सी एम51 के बाद पेश किया जाने वाला मॉडल होगा और इसे इस साल में कभी भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेहैवानियत की सारी हदें पार, दरिंदों के हवस (Gangrape) का शिकार बनी किशोरी

गैलेक्सी एम62 में बड़ी बैटरी

 

इसमें 7,000 एमएएच की एक बड़ी बैटरी होने के साथ 25 वार्ट का फास्ट चार्जर भी होगी, जो टाइप-सी यूएसबी पोर्ट के साथ कनेक्ट होकर फोन को जल्दी चार्ज करेगा। स्मार्टफोन के साथ एक 3.5 मिमी का ऑडियो जैक भी मिलेगा।स्मार्टफोन को शायद 4जी एलटीई, डुअल बैंड वाई-फाई और एनएफसी सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। डिवाइस में 6जीबी रैम के साथ एक्सिनॉस 9285 प्रोसेसर होगा। इसके एंड्रॉयड 11 पर रन करने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ेJaved Akhtar के जिस्म में रोमांटिक हड्डी नहीं है: शबाना आजमी

Related Articles