सैमसंग ने भारतीय बाजार में लांच की एक बेहतरीन एलईडी स्क्रीन, सिनेमा का मजा होगा दोगुना

नई दिल्ली। दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी एक शानदार स्क्रीन लांच की है। इसे ओनिक्स सिनेमा एलईडी स्क्रीन नाम दिया गया है। यह स्क्रीन उपभोक्ताओं को सिनेमा का बेहतरीन अनुभव प्रदान कराएगी। कंपनी का दावा है कि यह इस प्रकार की दुनिया की पहली स्क्रीन है।

सैमसंग इंडिया की कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज व्यापार के उपाध्यक्ष पुनीत सेठी ने कहा, “फिल्म प्रेमियों के लिए आधुनिक थिएटर टेक्नॉलजी की बढ़ती मांग को देखते हुए सैमसंग ने थिएटर प्रोजेक्शन सिस्टम में बदलाव लाने की योजना बनाई और इसी श्रृंखला में एलईडी स्क्रीन को लांच किया है। हम ऐसी गेम-चेंजिंग टेक्नॉलजी लेकर आए हैं, जो उपभोक्ताओं को बेहतरीन गुणवत्ता की सेवाएं प्रदान करेगी। इसके अलावा यह फिल्म प्रेमियों को फिल्म देखने का शानदार अनुभव प्रदान करेगी।

उन्होंने बताया कि रत्नों के नाम से प्रभावित ओनिक्स स्क्रीन बेजोड़ पिक्चर क्वालिटी प्रदान करेगा तथा यह व्यापक समाधानों ओनिक्स व्यू, ओनिक्स 3 डी और ओनिक्स साउंड के साथ आता है। यह स्क्रीन एचडीआर के साथ अधिकतम ब्राइटनेस पर स्टैंडर्ड सिनेमा प्रोजेक्टर की तुलना में 10 गुना ज्यादा ब्राइटनेस देता है। यह उद्योग जगत का पहला डीसीआई-सर्टिफाइड सिनेमा स्क्रीन है जो विभिन्न आकारों में उपलब्ध है।

बयान में कहा गया कि यह स्क्रीन हर तरह की रोशनी में बेहतरीन प्रेजेन्टेशन देता है और उन उपभोक्ताओं के लिए अनुकूल है जो अपने थिएटर का इस्तेमाल कॉरपोरेट आयोजनों, सभाओं, खेल कार्यक्रमों और गेमिंग प्रतियोगिताओं के लिए करना चाहते हैं।

3डी ओनिक्स सिनेमा एलईडी स्क्रीन अपने शानदार ब्राइटनेस और कलर कन्ट्रास्ट के साथ 3डी मूवी कन्टेन्ट को यथार्थवादी बनाता है। चश्मा पहनने वाले दर्शक भी सबटाइटल टेक्स्ट, इमेज और यहां तक कि माइनर विजुअल्स का लुत्फ उठा सकते हैं। मूवी देखते समय उन्हें एक पल के लिए भी धुंधली या गहरी तस्वीर नहीं दिखाई देगी। यह स्क्रीन जेबीएल बाय हर्मन इंटरनेशनल और सैमसंग के ऑडियो लैब के साथ शानदार साउंड का अनुभव प्रदान करता है।

Related Articles