शानदार फीचर्स के साथ भारत में लांच हुआ सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम 2 स्मार्टफोन, कीमत बेहद कम

0

नई दिल्ली। साउथ कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग इंडिया ने बुधवार को एक बार फिर से बाजार में धुआधार वापसी की है। कंपनी ने अपना बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी जे7 प्राइम 2 बाजार में लांच कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत आम इंसान ध्यान में रखकर निर्धारित की है। यह स्मार्टफोन 13,990  रूपये की कीमत में बाजार में उपलब्द होगा।

यह स्मार्टफोन ‘मेक फॉर इंडिया’ फीचर के साथ आता है, जिसका नाम सैमसंग मॉल है, जहां यूजर्स किसी भी चीज की तस्वीर खींच कर उसे ऑनलाइन सर्च कर ई-कॉमर्स वेबसाइटों से खरीदारी कर सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस डिवाइस में 5.5 इंच का फुल एचडी स्क्रीन है तथा इसका डिजायन इस तरह से किया गया है कि हाथों में पकड़ने में आसानी हो।

इसमें 1.6 गीगाहट्र्ज का एक्सीनोस ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस फुल मेटल यूनीवॉडी डिजायन वाला है, जिसमें 2.5 डी ग्लास लगाया गया है और इसका फिंगरप्रिंट सेंसर आगे की तरफ है। इसका अगला और पिछला कैमरा 13-13 मेगापिक्सल का है और दोनों ही सेंसर का अपरचर एफ1.9 है। इस डिवाइस में सैमसंग ‘पे मिनी’ फीचर दिया गया है को मध्यम वर्ग के उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

loading...
शेयर करें