जल्द हो सकती है सैमसंग के पहले एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन की एंट्री, टेस्टिंग चालू

0

यूजर्स को कुछ नया और सबसे अलग देने के मूड से सैमसंग ने अपना नया एंड्रॉयड वर्जन तैयार किया है। इस वर्जन को कंपनी ने एंड्रॉयड गो नाम दिया है। हाल ही में ये खबर चर्चा में थी कि कंपनी ने अपने इस नए एंड्रॉयड वर्जन के साथ नया हैंडसेट लांच करने के प्लान में है। वहीं एंड्रॉयड गो पर चलने वाला पहला हैंडसेट चार देशों में ट्रायल बेस पर उतारने की बात भी सामने आई थी। अब ताजा मामले में दावा किया गया है कि इस टेस्टिंग के लिए कई अन्य देशों को भी चुना गया है।

श्याओमी ने दिया इशारा, इस ख़ास फीचर से लैस होगा Mi…

एंड्रॉयड गो

ऐसे में उम्मीद है कि जहां-जहां यह टेस्टिंग हो रही है, वहां सैमसंग एंड्रॉयड गो फोन उतारेगी। गीकबेंच लिस्टिंग पर जाएं तो इसमें 1 जीबी रैम दिए जाएंगे। साथ ही एक्सीनोस 7570 प्रोसेसर का ऑप्टिमाइज्ड वर्ज़न काम करेगा। इसमें 4 एआरएम कॉर्टेक्स-ए53 कोर हैं।

खबरों के मुताबिक़ SM-J260F, SM-J260M और SM-J260G मॉडल नंबर वाले हैंडसेट को यूरोप, लैटिन अमेरिका और एशिया में कई बाज़ारों में टेस्ट किया गया है। इनमें से एक मॉडल अप्रैल महीने में दिखा था। इसके Galaxy J2 Core नाम से आने की उम्मीद है।

नए टीजर ने बढ़ाई शौकीनों की धड़कने, इस स्मार्टफोन में मिलेगा…

बता दें कि अन्य एंड्रॉयड गो हैंसेट की तरह, सैमसंग का यह फोन भी एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर चलेगा।

सैममोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, SM-J260F मॉडल को यूके, उजबेकिस्तान, कॉकेशस देश, जर्मनी, इटली, युक्रेन, रूस, कजाकस्तान, फ्रांस और पोलैंड  में टेस्ट किया गया था।

वहीं, SM-J260M मॉडल को अरेजंटीना, बोलीविया, चिली, कोलंबिया, त्रिनिदाद, पेरू, पनाडा और पैराग्वे में टेस्ट किया गया है।

इसी तरह एशियाई बाज़ार – कंबोडिया, थाइलैंड, सिंगापुर, मलयेशिया और वियतनाम में SM-J260G मॉडल को टेस्ट किया गया है। बता दें कि समान मॉडल की टेस्टिंग भारत, नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका में हो चुकी है।

loading...
शेयर करें