सना खान के बयान से दिल्ली के लड़के हो सकते है खफ़ा

0

अभिनेत्री सना खान एक फैशन शो के के लिए दिल्ली पहुंची थी. वहां पर उनकी रैंम  वॉक के दौरान कई लोग उन्हें चीयर करते हुए नजर आए लेकिन सना खान ने दिल्ली को लेकर ऐसी बात कह दी है जो वहां के लोगों को जरा भी पसंद नहीं आएगा. सना का कहना था कि वह इस बात से हैरान रह गई कि दिल्ली के लोग कितना ओवरड्रेस करते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात – चीत के दौरान सना ने कहा कि, “दिल्ली का अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट है. कुछ लोग यहां पर बहुत ओवरड्रेस्ड होते हैं.”

सना ने कहा कि, “मुंबई में ऐसा नहीं होता है और यह मेरे लिए एक कल्चर शॉक था. लड़कियां तब भी अच्छे कपड़े पहनती हैं. लेकिन मेरा मानना है कि ज्यादातर लड़कों को एक स्टाइलिस्ट की जरुरत है.” जाहिर सी बात है कि दिल्ली के लड़कों को ये बात बुरी लग सकती है

बता दें, कि सना खान ‘बिग बॉस सीजन 6’ में नजर आई थी. शो के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में काफी बढ़ गई है  . सना बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘वजह तुम हो’ में अहम भूमिका निभायी थी . इस फिल्म में उनके साथ गुरमीत चौधरी और जरीन खान जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में थे. फिल्म 16 दिसंबर, 2016 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी.और दर्शको को काफी पसंद भी आई थी .

loading...
शेयर करें