Video: संगकारा ने मारा ऐसा छक्का, स्टैंड में बैठे दर्शक का फोन हुआ चकनाचूर

0

लंदन। श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी कुमार संगकारा का बल्ला संन्यास के बाद भी आग बरसा रहा है। संगकारा इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी टीम सरे की तरफ से खेल रहे हैं। बीते दिनों मिडिलसेक्स के खिलाफ उन्होंने 42 गेंदों में 70 रनों की तूफानी पारी खेली। लॉर्ड्स में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में संगकारा ने तीन छक्के और 6 चौके जड़े।

कुमार संगकारा

कुमार संगकारा ने 70 रनों के खेली तूफानी पारी

कुमार संगकारा की इस शानदारी पारी मारा गया एक छक्का इन दिनों सुर्ख़ियां बटोर रहा है। दरअसल, संगकारा का एक छक्का स्टैंड में बैठे एक क्रिकेट फैन के मोबाइल से जा टकराया और उसका फोन चकना चूर हो गया।

कुमार संगकारा

मिडिलसेक्स  की तरफ से गेंदबाजी करने आए स्टीफन फिन की एक शॉटपिच गेंद को संगकारा ने कवर क्षेत्र में उठा कर मारा। गेंद उड़ती हुई दर्शकों के बीच पहुंची और एक फैन के फोन को तोड़ दिया। मोबाइल टूट जाने के बाद फैन हताश नजर आया लेकिन संगकार के इस स्ट्रोक के चलते उसके होठों पर मुस्कान भी थी।

देखे वीडियो- 

इस पूरी घटना का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, इस मैच में सरे ने 20 ओवरों में 9 विकेट पर 158 रनों का स्कोर खड़ा किया था। मिडिलसेक्स इस मैच को 1 विकेट से जीतने में कामयाब हुई।

loading...
शेयर करें