टेनिस प्रीमियर लीग में शामिल हुईं सानिया मिर्जा, इस दिन मुंबई में खेल जाएगा

मुंबई: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा बेंगलुरू स्पार्टन्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में टेनिस प्रीमियर लीग में शामिल हो गई हैं। यह इवेंट 13 दिसंबर 2021 से मुंबई में खेला जाएगा।

सानिया मिर्जा ने कहा कि मैं टेनिस प्रीमियर लीग के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं और मेरी टीम बेंगलुरू स्पार्टन्स को मेरा पूरा समर्थन और मार्गदर्शन मिला है। मुझे इस लीग के लिए वास्तव में आकर्षित करने वाला 20 अंक का अनूठा प्रारूप है और उन्होंने टेनिस को एक टीम खेल बना दिया है। मैं अपने देश में टेनिस को एक खेल के रूप में बनाने, बढ़ावा देने और मजबूत करने के लिए हमेशा खुश हूं क्योंकि यह समय की जरूरत है।

इसके उन्होंने कहा कि टेनिस ने मुझे सब कुछ दिया है और मुझे लगा कि टीपीएल मेरे लिए खेल और सभी को वापस देने का एक शानदार अवसर है। हमारे देश के प्रतिभाशाली नवोदित खिलाड़ी। हमारे देश में कुछ बेहतरीन आगामी प्रतिभाएं हैं और यह बहुत अच्छा है कि टीपीएल इन खिलाड़ियों को पेशेवर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर एक मंच दे रही है।

बेंगलुरु स्पार्टन्स के मालिक, अभिनेता, उद्यमी और सामाजिक कार्यकर्ता कपिल झावेरी सानिया के उनके साथ जुड़ने से रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी टीम और भारत में टेनिस के खेल के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। सानिया जैसे दिग्गज के इस साल हमारे साथ जुड़ने से, मेरी टीम के खिलाड़ियों में सही प्रेरणा होगी और वे इसे अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने के लिए प्रेरित होंगे।”

लीग के सह-संस्थापक, कुणाल ठाकुर ने कहा, “सानिया कई लोगों के लिए एक रोल मॉडल हैं और उनकी उपस्थिति टीपीएल जैसी पहल का समर्थन करने में टेनिस समुदाय की एकजुटता को दर्शाती है। हम उन्हें बोर्ड में पाकर रोमांचित हैं और कुछ बेहतरीन कार्रवाई का आश्वासन दे सकते हैं। टेनिस कोर्ट पर।”

 

Related Articles