संजय दत्त को ज़ांज़ीबार का पर्यटन राजदूत पद पर किया गया नियुक्त, कहा- मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं

नई दिल्ली: संजय दत्त की टोपी में एक नया पंख है। अभिनेता को ज़ांज़ीबार के पर्यटन राजदूत के रूप में नियुक्त किया गया है। यह हिंद महासागर के द्वीपों में से एक है, जो स्वाहिली तट पर स्थित है। संजय ने सोशल मीडिया पर ज़ांज़ीबार के राष्ट्रपति हुसैन म्विनी के साथ खुशखबरी और तस्वीरें साझा कीं।

ज़ांज़ीबार के पर्यटन राजदूत बने संजय दत्त

संजय दत्त अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स और फॉलोअर्स के साथ अपना ठिकाना साझा करते हैं। ट्विटर पर लेते हुए, अभिनेता ने अब साझा किया है कि उन्हें ज़ांज़ीबार के नए पर्यटन राजदूत के रूप में नियुक्त किया गया है।

संजय दत्त ने ज़ांज़ीबार के राष्ट्रपति हुसैन म्विनी और अन्य के साथ तस्वीरों के साथ लिखा, “आपसे मिलकर खुशी हुई @DrHmwinyi। मैं आपकी सरकार (एसआईसी) के समर्थन से, ज़ांज़ीबार के निवेश, स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र में योगदान करने के साथ-साथ इस खूबसूरत द्वीप शहर के लिए पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राजदूत बनने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।”

 

काम के मोर्चे पर क्या है?

KGF चैप्टर 2 में संजय यश, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज और मालविका अविनाश के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा संजय के पास अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और रणबीर कपूर के साथ शमशेरा लाइन में हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर अमित शाह करेंगे वाराणसी का दौरा

Related Articles