रेफ्यूजी कैम्प के बच्चों की मदद करने के लिए पहुंचे संजय दत्त, तोरबाज का ट्रेलर रिलीज

संजय दत्त की फिल्म तोरबाज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। संजय दत्त की फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अगले महीने रिलीज होगी।

मुंबई: लंग कैंसर की बीमारी से जंग जीत कर संजय दत्त एक बार फिर से तहलका मचाने वापिस लौटे है। संजय दत्त की फिल्म तोरबाज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। संजय दत्त की फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अगले महीने रिलीज होगी। संजय दत्त पिछले कई दिनों से लंग्स कैंसर की बीमारी से चल रहे थे, अस्पताल में इलाज करवाने के बाद अब घर पर हैं और तेजी से रिकवर कर रहे हैं।

फिल्म तोरबाज की कहानी एक्स आर्मी डॉक्टर से क्रिकेट कोच बने इंसान संजय दत्त की कहानी है। अफगानिस्तानी युद्ध के रिफ्यूजी कैंप में रहने वाले बच्चों को हथियार बनाना सिखाया जाता है। इनके बीच वो आदमी पहुंचता है जो खुद आतंकवादी हमलों में अपनों को खो चूका है। ये आदमी आर्मी का पूर्व डॉक्टर है। उसे बच्चों का भविष्य बनाने और अपने मकसद को पूरा करने के लिए इन बच्चों को हथियारों की जगह क्रिकेट की ट्रेनिंग देकर बैट और बॉल थमा देता है।

ये भी पढ़े : तेजस्वी पर भी मेवालाल की तरह ही है भ्रष्टाचार के आरोप, क्या वह भी देंगे इस्तीफा: जदयू

इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार है

इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार है कि अफगानिस्तानी युद्ध में रिफ्यूजी कैंप में रहने वाले बच्चों की मदद करने गया है, वो आतंकवादियों के निशाने पर हैं। वहां रह रहे बच्चों जबरन आतंकवाद का हथियार और सुसाइड बॉम्बर बनाना सिखाते है। खुद अपने अतीत से लड़ रहे संजय दत्त इन बच्चों को क्रिकेट की ट्रेनिंग देकर उनकी किस्मत को पलटने का प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: 25, 26 को केवडिया में होगा विधान मंडलों के पीठासीन अधिकारियों का सम्मेलन

यह फिल्म पर्दे पर नहीं बल्कि

डायरेक्टर गिरीश मलिक ने संजय दत्त की फिल्म तोरबाज को बनाया है, यह फिल्म पर्दे पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर अगले महीने 11 दिसम्बर 2020 को रिलीज होगी। यह फिल्म संजय दत्त का डिजिटल डेब्यू भी होगी। इन दिनों संजय दत्त के पास कई प्रोजेक्ट्स है जिसमें केजीएफ 2, शमशेरा जैसी फिल्में हैं।

 

Related Articles

Back to top button