बॉलीवुड के ‘खलनायक’ Sanjay Dutt ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, ट्वीट कर कही ये बात

कई सुपरस्टार्स कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। इसी फेहरिस्त में एक नाम बॉलीवुड के 'खलनायक'न Sanjay Dutt का भी जुड़ चुका है।

नई दिल्ली : जहां एक तरफ कोरोना की लहर एक बार फ‍िर तेजी से पांव पसार रही है। वहीं दूसरी तरफ इससे बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन देने की कवायद भी तेजी से बढ़ रही है। बता दें कि पिछले दिनों कई बॉलीवुड सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसी के चलते अब तक कई सुपरस्टार्स कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। साथ ही वैक्सीन लगवाने के बाद फोटो शेयर कर लोगों को भी वैक्सीन लेने के लिए जागरुक किया है। इसी फेहरिस्त में एक नाम बॉलीवुड के ‘खलनायक’न Sanjay Dutt का भी जुड़ चुका है। Sanjay Dutt ने फोटो साझा कर कोरोना वैक्सीन लेने की जानकारी दी है।

Sanjay Dutt का ट्वीट

Sanjay Dutt ने ट्वीट करते हुए मेड‍िकल टीम को भी इस काम के लिए बधाई दी है। एक्टर ने ट्वीट किया- ‘ बीकेसी वैक्सीन सेंटर में कोव‍िड-19 वैक्सीन का पहला शॉट लिया। मैं Dr. Dhere और उनकी पूरी टीम को इस शानदार काम के लिए बधाई देता हूं। उनकी मेहनत के लिए मेरे दिल में बहुत प्यार और इज्जत है। जय हिंद!’.

इन स्टार्स ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

बता दें कि संजय दत्त से पहले Saif Ali Khan, Sharmila Tagore, Neena Gupta, Dharmendra, Kamal Haasan, Hema Malini, Anupam Kher, Gajraj Rao, Paresh Rawal, Nagarjuna समेत कई अन्य स्टार्स ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है।

यह भी पढ़ें : 

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में धर्मेंद्र मैसेज देते हुए कह रहे हैं कि लॉकडाउन को लॉकडाउन करना है तो दो गज की दूरी और मास्क है ज़रूरी है। साथ ही ये भी कहते हैं कि बच्चों को भी इसकी जरूरत है और उन्हें भी यह देना चाहिए।

Related Articles