ब्लॉकबस्टर मूवी KGF2 में संजय दत्त की होगी धमाकेदार एंट्री,ये रहेगा रोल

0

कन्नड़ फिल्म केजीएफ की बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता के बाद फिल्म मेकर ने इसके अगले चैप्टर को आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं। जी हां जल्द ही इस फिल्म का सिक्वल केजीएफ-2 दर्शकों के सामने आएगी। कहा जा रहा है कि केजीएफ 2 में बॉलीवुड के संजू बाबा यानि सुपरस्टार संजय दत्त नजर आने वाले हैं। इस बात को खुद इस फिल्म स्टार यश ने कंफर्म किया है। खबर यह भी है कि इस फिल्म में एक बार फिर से संजय दत्त का निगेटिव अवतार देखने को मिलेगा।

बता दें केजीएफ की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स अब इस फिल्म के सीक्वल के लिए कई एक्टर्स के साथ बातचीत में व्यस्त हैं।  यश जिन्होंने इस फिल्म में रॉकी भाई की भूमिका निभाई है उन्होंने हाल ही में घोषणा की थी कि  फिल्म की टीम ने संजय दत्त को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है। यश ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा – हमने उन्हें केजीएफ चैप्टर 1 के लिए भी रोल ऑफर किया था जो वे स्वीकार नहीं पाए क्योंकि उनके साथ शायद डेट्स की समस्या थी। हमने उन्हें इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए भी अपना ऑफर भेजा है।

फिल्मीबीट की रिपोर्ट के अनुसार, केजीएफ2 में संजय दत्त निगेटिव रोल के साथ नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले ही संजय दत्त को कई बॉलीवुड फिल्मों में नेगेटिव रोल कर चुके हैं। फिल्म खलनायक संजय दत्त की पहली बार निगेटिव किरदार में देखा गया था। इसके बाद फिल्म वास्तव, कांटे, मुसाफिर और अग्निपथ संजय दत्त को निगेटिव रोल में देखा गया।

loading...
शेयर करें