बॉयफ्रेंड की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, लिखा ये पोस्ट

 

बॉयफ्रेंड की डेथ एनिवर्सरी पर त्रिशाला ने एक पोस्ट शेयर किया है जो बेहद इमोशनल है। उन्होंने लिखा- ”आज तुम्हें गए हुए एक साल हो गया। इस समय के दरमियां मेरी जिंदगी काफी बदल गई। मैं दुखी भी हुई, टॉक थेरेपी से लेकर स्पोर्ट ग्रुप्स कर मैंने खुद को संभालने में काफी वक्त बिताया। मैंने खुद को सोशल मीडिया से भी दूर कर लिया था। इस दौरान त्रिशाला ने अपनी मां को भी याद किया और लिखा, ”आठ साल की उम्र में अपनी मां को खो देने के बाद मुझे जो दशक लगे इससे उभरने में। मैं इस खूबसूरत आत्मा को खोने के लिए तैयार नहीं थी। ये समय की बात नहीं है कई बार आपको ये स्वीकार करने में एक साल या बीस साल का वक्त भी कम लगने लगता है।

 

उन्होंने बताया कि मैंने अपनी जॉब छोड़ दी. जब मैं अपना ही ख्याल नहीं रखती तो किसी दूसरे का कैसे रखूंगी. वहीं, मैंने करीब 13 किलो वजन भी बढ़ा लिया. लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता . उन्होंने लिखा, ”मैंने आज भी तुम्हारी टूथ ब्रश संभालकर रखी है. मेरे पास आज भी तुम्हारी टीशर्ट है जिसमें से तुम्हारी महक आती है। मैं आज भी तुम्हारे फेवरेट गाने और आर्टिस्ट सुनती हूं. मैं उस हर एक पल के लिए खुदा का शुक्रगुजार हूं जो मैंने तुम्हारे साथ बिताए हैं।

आपको बता दें कि त्रिशाला न्यूयॉर्क में फैशन डिजायनिंग के क्षेत्र में किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं। गौरतलब है कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है। संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। हालांकि बाद में रिचा शर्मा की ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई थी।

Related Articles