‘संजू’ के टीजर में संजय दत्त के जीवन के विभिन्न पड़ावों की झलक,देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की उतार-चढ़ाव से भरपूर जिंदगी पर बनीं बायोपिक ‘संजू’ के टीजर में उनके जीवन के अलग-अलग पड़ावों की झलक नजर आ रही है। टीजर में एक बिंदास युवा, ड्रग में उलझी जिंदगी से लेकर सुपरस्टार बनने का उनका सफर और कानून के शिंकजे में कैद संजय के जीवन के विभिन्न पड़ावों को बिना छेड़छाड़ के दिखाया गया है।

रणबीर कपूर फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं। वह इसमें 6 अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे। टीजर में संजय दत्त के अनेक रूप देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ उनका नौजवान के रूप में लुक है तो दूसरी तरफ वह न्यूयॉर्क के होटल में शानदार लाइफ बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा ड्रग की लत में संजय सड़क पर भीख मांगते तो दूसरी ओर जेल में दिखाई दे रहे हैं। चंद सेंकड के इस टीजर में दर्शकों को संजय दत्त के जीवन के हर पहलू की झलक दिखाई गई है।

फिल्म की टीम ने इसके लिए काफी शोध किया था जिसके लिए उन्हें 200 से अधिक घंटों की फुटेज भी देखनी पड़ी ताकि वह बारीकी से संजू बाबा के व्यक्तित्व को समझ सकें। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित इस बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे सितारे हैं। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

Related Articles