IPL
IPL

कैंसर को हराया है ,कोरोना से भी जीत जाएंगे : Sanjay

नई दिल्लीः जैसे जैसे कोरोना के केस बढ़ रहे हैं वैसे वैसे सेलेब्स में वैक्सीन की तलब भी बढ़ती जा रही है। सैफ अली खान हो या राम्या कृष्णन जिसको मौका मिल रहा है फ़ौरन वैक्सीन लगवा रहा है। इसी कड़ी में नाम जुड़ गया है Sanjay दत्त का जिन्होंने जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में कोविड का टीका लगवाया।

वैक्सीन लगवाते हुए Sanjay ने तस्वीर भी शेयर की है।

संजय ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो शेयर की है।  फोटो शेयर करने के साथ Sanjay ने सभी डॉक्टर्स और पूरी टीम को शुक्रिया कहा है।  बता दें कि हाल ही में संजय ने अपना लुक भी बदला किया है। संजय ने नए लुक की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी जिस पर फैंस ने खूब रिएक्ट किया था। आप को बताते चलें की अभी कुछ समय पहले ही संजय कैंसर से उभरे हैं। पिछले साल संजय दत्त कैंसर के शिकार हुए थे। उनमें लंग कैंसर का चौथा चरण पाया गया था. उस समय उन्होंने कहा था कि वे बहुत जल्द इस बीमारी से निजात पाएंगे। फिर उन्होंने अक्टूबर में ट्वीट कर कहा था कि पिछले कुछ सप्ताह का समय मेरे लिए काफी कठिन रहा है। लेकिन यह कहा जाता है कि भगवान अपने सबसे मजबूत सिपाही को ही कठिन से कठिन चुनौती देता है।

अभी कर रहे हैं बड़ी फिल्म पर काम

बता दें कि संजय दत्त इस समय कई फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नजर आने वाले हैं जो 16 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में संजय के अलावा यश और रवीना टंडन लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें : जानिए भारत में कहाँ लांच हुआ है animal एम्बुलेंस नेटवर्क ?

Related Articles

Back to top button