Trending

संजय जायसवाल की धमकी – मोदी के साथ ट्विटर-ट्विटर ना खेले

बिहार में बीजेपी और जदयू में जारी सियासी खींचतान

डेस्क। बिहार में बीजेपी (BJP) और जदयू (JDU) के बीच कुछ ठीक नही चल रहा। शराबबंदी के मुद्दे पर बीजेपी और नीतीश सरकार में खींचतान चल ही रही थी। साथ ही नीतीश कुमार भी बीजेपी से अलग जातिगत जनगणना के समर्थन में मैदान में उतर आए थे। फिर नितेश को कांग्रेस और राजद का भी साथ मिला, लेकिन अब बात सिर्फ मत तक सीमित नही रही अब यह मनभेद का कारण बनती दिख रही है। 

बीजेपी के प्रदेश (बिहार) अध्यक्ष ने जदयू को चेतावनी देते हुए कहा है कि पीएम मोदी के साथ, ट्विटर – ट्विटर ना खेले। बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने जदयू को धमकी देते हुए एक फेसबुक पोस्ट लिखा है। पोस्ट में जदयू के नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ‘ट्विटर गेम’ खेलने के खिलाफ चेतावनी दी गई है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि जायसवाल ने यह पोस्ट जदयू के दो बड़े नेताओं ललन सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर लिखा हैं।

जाने जायसवाल ने पोस्ट में क्या लिखा-

जायसवाल ने लिखा- “इस मर्यादा की पहली शर्त है कि देश के प्रधानमंत्री से ट्विटर ट्विटर ना खेलें। प्रधानमंत्री जी प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के गौरव भी हैं और अभिमान भी। उनसे अगर कोई बात कहनी हो तो जैसा माननीय ने लिखा है कि बिल्कुल सीधी बातचीत होनी चाहिए। ट्विटर ट्विटर खेलकर अगर उनपर सवाल करेंगे तो बिहार के 76 लाख भाजपा कार्यकर्ता इसका जवाब देना अच्छे से जानते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि भविष्य में हम सब इसका ध्यान रखेंगे”।

यहां देखें संजय जायसवाल का पूरा विवादित पोस्ट-

https://www.facebook.com/470531176478465/posts/1802384229959813/

Related Articles