Sanjay Leela Bhansali ने इस फिल्म से Salman Khan को किया रिप्लेस, Allia के साथ पहली बार जोड़ी आएगी नजर

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। जब संजय ने आलिया भट्ट और सलमान खान को लेकर इस फिल्म का ऐलान किया था तो हर किसी के चेहरे पर खुशी आ गई थी।

 मुंबई: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। जब संजय ने आलिया भट्ट और सलमान खान को लेकर इस फिल्म का ऐलान किया था तो हर किसी के चेहरे पर खुशी आ गई थी। क्योंकि एक लंबे समय के बाद फिर से संजय और सलमान साथ में काम करने वाले थे। इस फिल्म में सलमान खान अपने से कई साल छोटी आलिया भट्ट के साथ इश्क लड़ाते नजर आते।

कई लोगों को यह आइडिया काफी अटपटा लगा था लेकिन संजय लीला भंसाली एक मैच्योर लव स्टोरी बनाना चाहते थे, जिसके लिए यह परफेक्ट कास्टिंग थी। फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह नजर आ रहा था लेकिन सलमान अचानक इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गए थे। सलमान खान के बाद किंग खान यानी शाहरूख का भी इस फिल्म में आने का नाम आया।

ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट पहली बार संजय की 'इंशाल्लाह' में साथ करेंगे काम

Sanjay Leela Bhansali के फिल्म में ट्वीस्ट

हालंकी शाहरूख खान के नाम का अधिकारिक ऐलान कभी नहीं हुआ लेकिन खबरों की मानों तो मेकर्ष के तरफ से ऐसी खबर आई थी। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो संजय की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ दिखने वाले हैं। एक सूत्र ने बताया, “संजय ‘इंशाल्लाह’ बनाना चाहते हैं। जहां एक तरफ वह ‘हीरा मंडी’ को एक बड़ी वेब सीरीज की तरह बनाने का प्लान कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वह ‘बैजू बावरा’ से पहले ‘इंशाल्लाह’ के प्रोजेक्ट को शुरू करना चाहते हैं।”

यह भी पढ़ें

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक सुपरहीरो फिल्म ‘कृष 4’ को लेकर चर्चा में हैं। यह ‘कृष’ फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म होगी, जिसमें ऋतिक मुख्य भूमिका नजर आएंगे। वह निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में भी काम कर रहें है।

Related Articles

Back to top button