ईशान किशन की बल्लेबाजी का क्रम बदलने से नाखुश नजर आये संजय मांजरेकर

नई दिल्ली: टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे T20 मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। दूसरे टी20 मुकाबले में डेब्यू के दौरान तूफानी पारी खेलने वाले ईशान किशन तीसरे मुकाबले में फ्लॉप रहे। इस मैच में ईशान किशन तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने आये थे और 4 रन बनाकर पवेलियन की ओर लौट गए। इस पर संजय मांजरेकर ने सवाल उठाते हुए कहा कि दूसरे T20 में भारत  के लिए सालमी बल्लेबाजी करते हुए ईशान किशन ने ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ा था और तीसरे मैच में उन्हें तीसरे क्रम पर उतारने का फैसला मेरी सोच से परे है।

संजय मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक टी20 ओपनर बल्लेबाज के तौर पर इतना शानदार डेब्यू करने के बाद भी वो अगले ही मैच में ओपनिंग नहीं कर रहे हैं और ये मेरी समझ से बाहर है। बता दें कि ईशान किशन ने दूसरे मैच में डेब्यू के दौरान ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों पर 56 रन की ताबड़तोड़ पारी  खेली थी। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 4 छक्के व 5 चौके भी जड़े थे। भारत की तरफ से डेब्यू टी20 मैच में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज होने का रिकॉर्ड भी अब ईशान किशन के नाम है।

इंग्लैंड के गेंदबाजों को सराहा

संजय मांजरेकर ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की सराहना की जिन्होंने अपने 4 ओवरों में 31 रन देकर रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के तीन विकेट हासिल किए। तीसरे मैच में रोहित शर्मा, केएल  राहुल और श्रेयस अय्यर काफी सस्ते में अपना विकेट गवां कर पवेलियन लौट गए।

यह भी पढ़ें: मिताली की कप्तानी पारी से भारत ने बनाया सम्मानजनक स्कोर

इस खबर को हमारे इंटर्न कार्तिकेय शर्मा ने लिखी है।

Related Articles