संजय सिंह, अखिलेश यादव की मुलाकात UP की राजनीति को लेकर थी: केजरीवाल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के लखनऊ में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से मिलने के बाद, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि उनकी बैठक उत्तर प्रदेश की राजनीति के बारे में थी।

संजय सिंह ने बुधवार को अखिलेश यादव से मुलाकात की थी, जिससे अगले साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दोनों दलों के बीच गठबंधन की अटकलें तेज हो गईं। विधानसभा चुनाव के लिए दोनों दलों के बीच गठबंधन के संकेतों के बीच रालोद नेता जयंत चौधरी ने अखिलेश यादव से मुलाकात के एक दिन बाद यह बैठक की। संजय सिंह ने एक ट्वीट में कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा को हराने के उद्देश्य से एक सार्थक बैठक की गई।

उन्होंने कहा, ”उत्तर प्रदेश को भाजपा के कुशासन से मुक्त कराने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के साथ सार्थक बैठक हुई। इसी तरह के मुद्दों पर चर्चा हुई। अखिलेश यादव जी को बहुत-बहुत धन्यवाद। उत्तर प्रदेश को भाजपा की तानाशाही से मुक्त करना है।”

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संजय सिंह और आप विधायक दिलीप पांडे से मुलाकात की एक तस्वीर ट्वीट की और कहा, “बदलाव के उद्देश्य से एक बैठक!”

संजय सिंह ने यादव के ट्वीट का जवाब दिया और कहा, “प्रगति और परिवर्तन के लिए तानाशाही के खिलाफ एक क्रांति! अखिलेश यादवजी, बैठक और उपयोगी चर्चा के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।” सपा प्रमुख के साथ बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए, श्रसिंह ने कहा कि अगर गठबंधन के लिए बातचीत होती है, तो जानकारी साझा की जाएगी।

यह भी पढ़े: कटरीना कैफ जैसी सड़कें’ टिप्पणी: BJP ने राजस्थान के मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की कि मांग

Related Articles