संजय सिंह ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- ‘जाति देखकर न्याय मिलता’

संजय सिंह
संजय सिंह

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जाति देखकर न्याय दिया जा रहा है।

योगी सरकार पर साधा निशाना

संजय सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राज्य में हाल के दिनों में घटी वारदातें दिल दहलाने वाली हैं। प्रदेश में छोटी-छोटी बच्चियों से बलात्कार हो रहा है। और उनकी हत्यायें हो रही हैं। बलरामपुर समेत प्रदेश के कई जनपदों में घटनायें घटी हैं और राज्य सरकार की भूमिका इसमें शर्मनाक है।

जाति को देखकर होता न्याय

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार में जातियों को देखकर न्याय दिया जा रहा है। बलात्कारियों की जाति देखी जा रही है। हत्यारों की जाति देखी जा रही है। गुंडे और माफिया की जाति देखी जा रही है। हाथरस कांड में बलात्कारियों के साथ राज्य सरकार खड़ी रही। बलिया में हत्यारे बीजेपी नेता के साथ पूरी सरकार खड़ी थी, यहां तक कि उसका विधायक भी हत्यारे बीजेपी नेता के साथ खड़ा रहा।

जातियों की नहीं जनता की सरकार चाहिए

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी को जातियों की नहीं जनता की सरकार चाहिये। इसलिये आम आदमी पार्टी अपने संदेश को लेकर प्रदेश के घर-घर में जा रही है। आप नेता ने कहा कि कोरोना घोटाले को लेकर भाजपा सरकार ने जो एसआईटी बनायी है। वह मात्र दिखावा है, फर्जी है इसकी जांच सीबीआई से करानी चाहिये। क्योंकि इस घोटाले में सरकार खुद शामिल है।

कमलनाथ को माफी मांगना चाहिए

मध्य प्रदेश में एक महिला विधायक पर कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की किरकिरी पर संजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ की टिप्पणी आपत्तिजनक है। और इसलिये कमलनाथ को महिला विधायक से माफी मांगनी चाहिये।

ये भी पढ़ें: खेत में सो रहे किसान की बदमाशों ने की पीट पीटकर हत्या, बागपत का मामला

Related Articles