‘संजू’ का कायल हुआ बॉलीवुड, आमिर खान ने दिया ये इमोशनल संदेश

मुंबई। रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म संजू बोक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दर्शकों के साथ साथ समीक्षों ने भी इस फिल्म को काफी सराहा है। सब रणबीर कपूर के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड के दिग्गज भी इस फिल्म में रणबीर की एक्टिंग को देखकर कायल हो गए हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी फिल्म की तारीफ में इमोशन पोस्ट शेयर किया है।

आमिर खान

‘संजू’ देखन के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर आमिर खान ने  लिखा, ‘संजू बहुत पसंद आई। एक पिता और बेटे की, और दो दोस्तों की बहुत भावुक कर देने वाली कहानी। रणबीर ने शानदार काम किया है और विकी कौशल ने तो दिमाग ही हिला दिया एक शानदार फिल्म के लिए शुक्रिया राजू।’ आमिर के आलवा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने पोस्ट कर अपनी भावनाएं व्यक्त किया है।

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने ट्विटर पर लिखा, मैं इस लड़के को पसंद करती हूं। ये दुनिया के कुछ दयालु लोगों में से एक है।संजू की किसी से तुलना नहीं की जा सकती।

दिव्या खोसला कुमार ने फिल्म ‘संजू’ के लिए अपने ट्विटर पर लिखा, ”बहुत रेयर फिल्में ही आपको टच करती हैं। ये फिल्म निशब्द कर देती है। संजू की पूरी टीम को बधाई”

ऐक्ट्रेस दीया मिर्जा की तारीफ करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, ‘फिल्म में आप मुझे काफी पसंद आईं। एक शांत लेकिन दमदार परफॉर्मेंस।’ दीया ने भी शबाना आजमी की इस तारीफ का जवाब देते हुए उन्हें शुक्रिया कहा।

मेघना गुलजार ने ट्वीट किया, ‘संजू एक कॉम्प्लेक्स जिंदगी की कहानी है, जिसे राजकुमार हिरानी की स्टाइल में बहुत अच्छे से पर्दे पर पेश किया गया। रणबीर कपूर का टैलंट सोच से परे है। विक्की कौशल का कैरेक्टर दमदार और अभिनय शानदार है।’

फिल्ममेकर ओमंग कुमार ने ‘संजू’ को मास्टरपीस बताया। उन्होंने लिखा, ‘ संजू एक मास्टरपीस है। यह एक दिल को दहला देने वाली फिल्म है। ट्रू हिरानी स्टाइल। यह फिल्म आपको हर उस इमोशन को फील करवाती है, जिसे संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में महसूस किए होंगे। सल्यूट।’

बोमन ईरानी ने लिखा, ‘हर तीन साल में यह नम्र शख्स हमें अपना बड़ा गिफ्ट देता है। पिछले 15 साल में यह इनका पांचवा तोहफा है। खुशी है कि आपने अपना पूरा समय लिया। यह इंतजार के लायक था। यह संजू का दिन है।’

Related Articles