सोशल मीडिया पर लीक हुई फिल्म ‘संजू’, मचा बवाल, आरोपी गिरफ्तार

0

मुंबई। हाल ही में रिलीज़ हुई संजू फिल्म की हर कोई तारीफ कर रहा है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसी बीच नोएडा फेज़ 3 में रहने वाले 25 साल के शख्स को पुलिस ने पाइरेसी के मामले में गिरफ्तार किया है। साथ ही इस शख्स पर संजू फिल्म की पाइरेटड कॉपी को भी बेचने का आरोप लगा है। खबरों की माने तो टी सीरीज़ कंपनी ने पुलिस में शिकायत की थी कि फिल्म की पाइरेटड कॉपी को 10-20 रुपए में बेचा रहा है।

शिकायत के बाद पुलिस ने छानबीन की तो नोएडा में रहने वाले इस शख्स का पता चला। जो अवैध रुप से फिल्मों को डाउनलोड करके बेचा करता था। आरोपी की पहचान सुमित कुमार के नाम से की गई है, जो छोटपुर कॉलोनी का रहने वाला है। फेज 3 के एसएचओ अमित कुमार सिंह ने कहा कि हमने दुकान पर रेड डाली और हमें एक पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड और फिल्म संजू की एक सॉफ्ट कॉपी मिली। इसके अलावा दुकान से एक लैपटॉप, हार्ड डिस्क और कई दूसरी चीज़ें भी दुकान से मिली। इस शख़्स को कोर्ट के सामने पेश किया गया और उसे ज्युडिशिल कस्टडी भेज दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ हर कोई इसकी तारीफ नहीं थक रहा है। कहा जा रहा इस फिल्म रणबीर कपूर की एक्टिंग को हमेशा याद किया जाएगा। साथ ही दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी फिल्म ‘संजू’ में अभिनेता रणबीर कपूर का शानदार अभिनय देखने के बाद उनसे काफी प्रभावित हैं। शबाना ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “ऋषि कपूर, ‘संजू’ में रणबीर का कितना शानदार अभिनय..भावनात्मक दृश्यों में कहीं भी चूके बिना उन्होंने संजय दत्त की भूमिका को बखूबी निभाया है। शाबास।”

उन्होंने कहा, “उनके किरदार को विक्की कौशल का बखूबी साथ मिला है।” इस पर ऋषि ने जवाब दिया, “धन्यवाद। हर समय आपने हम सबको प्रोत्साहित किया है, लेकिन इस बार ज्यादा अच्छा लग रहा है, क्योंकि आपने रणबीर के बारे में बात की है। मैंने फिल्म अभी नहीं देखी है, जैसे ही लौटूंगा, इसे देखूंगा।”

शबाना ने इस पर कहा, “आपको उस (रणबीर) पर बहुत गर्व होगा और नीतू तो रो देंगी।”फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोईराला, करिश्मा तन्ना, दिया मिर्जा, परेश रावल और जिम सर्भ जैसे कलाकार भी हैं।

loading...
शेयर करें