संजू : ट्रेलर रिलीज़ पर उठा अनुष्का शर्मा के रोल से पर्दा, हैरान कर देने वाली है पूरी कहानी

0

मुंबई: बॉलीवुड के दमदार एक्टर संजू भाई यानी संजय दत्त की बायोपिक फिल्म को लेकर कई बातें सुर्ख़ियों में हैं। अभी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसके बाद इस फिल्म में अनुष्का ने किरदार से पर्दा उठ गया है। जी हाँ, इस फिल्म में रणबीर जहां संजय दत्त के किरदार में हैं, वहीं परेश रावल ने उनके पिता सुनील दत्त का किरदार निभाया है। दिया मिर्जा इस फिल्म में मान्यता दत्त, मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका तो सोनम कपूर संजय दत्त की एक्स गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म में अनुष्का शर्मा के किरदार को लेकर सस्पेंस था जिसको लेकर ट्रेलर लॉन्च के दौरान खुलासा किया गया। फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने मुंबई में फिल्म संजू के ट्रेलर लांच पर फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की भूमिका के बारे में बताते हुए कहा कि वह फिल्म में उनकी और अभिजात जोशी की भूमिका निभा रही हैंl फिल्म में विक्की कौशल संजय दत्त के दोस्त के किरदार में नजर आएंगे।

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बताया कि अनुष्का शर्मा फिल्म में एक लंदन बेस्ड बॉयोग्राफर के किरदार में हैं। फिल्म में आप देखेंगे कि संजय दत्त अपनी बॉयोग्राफी लिखवाना चाहते हैं और इसके लिए वह अनुष्का मिलते हैं लेकिन अनुष्का इसमें इंटरेस्टेड नहीं होती हैं। किसी तरह वह इसे लिखने के लिए तैयार हो जाती हैं।

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म को बनाने के लिए आये विचार को सांझा करते हुए कई बातें बताई। उन्होंने बताया कि संजय दत्त जब पैरोल पर जेल से बाहर आए, इस दौरान मैं उनसे मिलने गया था। यह पहला मौका था जब संजय दत्त ने मुझे अपनी जिंदगी की कुछ बातें मुझे बताई। लगातार 25 दिनों तक मैंने और विधू ने संजय दत्त की कहानी सुनी। जिसके बाद हमने ‘संजू’ को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने का विचार कर लिया।

वहीं, विधू विनोद चोपड़ा ने कहा कि एक रात राजू ने मुझे फोन किया और कहा कि असली जिंदगी तो संजय दत्त ने जी है, हमारी जिंदगी तो बहुत बोर है…। इस फिल्म में रणबीर की एक्टिंग की चारों तरफ चर्चाएँ हो रहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए रणबीर कपूर को काफी तारीफें मिल रहीं हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, सोनम कपूर, तब्बू,परेश रावल, मनीषा कोइराला और अनुष्का शर्मा हैं।

loading...
शेयर करें