संजू: बायोपिक में भी नहीं खुलेगा संजय दत्त का यह राज़, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

0

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस फिल्म के टीज़र को काफी अच्छे व्यूज मिले हैं। फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों ने रणबीर की एक्टिंग को काफी सराहा है। इन सब के बीच एक और खबर सामने आ रही है, जिसमे संजय दत्त की कॉन्ट्रोवर्सी का जिक्र हो रहा है।

खबर के मुताबिक यह कहा जा रहा है की फिल्म संजू में भी संजय दत्त की 4 कॉन्ट्रोवर्सी को नहीं दिखाया जाएगा, जिसके पीछे बड़ा कारण हो सकता है। हालाँकि इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े हर वो पहलू देखने को मिलेंगे जिनके बारे में कोई नहीं जानता या कम ही जानते हैं।

संजय दत्त को जेल हुई थी ये तो सब जानते हैं लेकिन जेल के टॉर्चर में गुजारा हुआ वक्त फिल्म में देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इस फिल्म में उनकी जिंदगी से जुड़े कई और भी बड़े खुलासे हुए हैं।

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म के जरिए संजय दत्त का बेगुनाह चेहरा भी सामने आ सकता है। संजय दत्त से जो गलतियां हुईं वो महज अनजाने और नासमझी में लिए फैसलों से हुई हैं।

फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कुछ ऐसे किस्से भी हैं जो संजू में नहीं दिखाए जाएंगे। संजू बाबा की जिंदगी कॉन्ट्रोवर्सीज से भरी पड़ी है.. कुछ ऐसे किस्से भी हैं जो बाहर आए तो एक बार फिर बवाल हो सकता है। शायद यही वजह है कि संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े ये किस्से छिपा कर ही रखे जाएंगे।

फिलहाल यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 29 जून को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में आपको रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी।

loading...
शेयर करें