Video : ‘मैं बेवडा हूं, ठरकी हूं, लेकिन टेररिस्‍ट नहीं’, आ गया SANJU का धमाकेदार ट्रेलर

0

मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक संजू का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। फिल्म संजू का ट्रेलर संजय दत्त की जिंदगी के हर पहलू को बारीकी से दिखाता है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं रणबीर कपूर, जोकि हूबहू संजय दत्त की तरह ही लग रहे हैं।

संजू

इसके साथ ही फिल्म में कई और बड़े नाम भी देखने को मिलेंगे। परेश रावल सुनील दत्त के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, सोनम कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में संजय दत्त की लव लाइफ से लेकर जेल में कटी रातों को भी बहुत ही बारीकी से दिखाया गया है।

ट्रेलर देखते-देखते आप खुद संजय दत्त की जिंदगी के बारे में सोचने लगेंगे। फिल्म में संजू का डायलॉग जबरदस्त हैः “मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं… लेकिन टेररिस्ट नहीं।” यही नहीं, संजू का ट्रेलर देख ऋषि कपूर भी खुद को रोक नहीं पाए। ट्रेलर देख ऋषि कपूर ने कहा कि राजकुमार हि‍रानी ने रणबीर को जिस तरह से पर्दे पर उतारा है, वह सबसे शानदार बात है। बेटे ने वाकई अच्छा काम किया है। मुझे उन पर बहुत ज्यादा गर्व है। मैं नीतू (पत्नी) और रणबीर की कसम खाकर कहता हूं, मुझे नहीं लगा कि वह रणबीर है, मुझे लगा ये संजय दत्त हैं।

ट्रेलर देखते-देखते आप खुद संजय दत्त की जिंदगी के बारे में सोचने लगेंगे। जेल में बितायी संजय की जिंदगी के पलों को देख आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर शानदार है। रणबीर की एक्टिंग और फिल्म की स्क्रि‍प्ट दोनों ही जबरदस्त लग रही हैं। बाकि तो फिल्म रिलीज के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

यहां देखें ट्रेलर :

 

loading...
शेयर करें