संजू का आया पांचवां पोस्टर, मुन्नाभाई के लुक में दिखे रणबीर कपूर

मुंबई। संजय दत्त पर बनने वाली फिल्म ‘संजू’ इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। संजय दत्त के रियल लाइफ पर आधारित इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। अभी हाल ही में इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म ‘संजू’ का 85 सेकंड का टीजर रिलीज किया था। टीजर रिलीज के कुछ समय बाद ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ जिसमे रणबीर के लुक के अलग-अलग पोस्टर जारी किए जा रहे हैं।

संजू संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म की चर्चा जोर-शोर से हैं। आज यानि शुक्रवार को भी निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी किया है। ये रणबीर का फिल्म ‘संजू’ में पांचवां लुक का पोस्टर है। इस पोस्ट को फिल्म के निर्माता राजकुमार हिरानी के ट्विटर हैंडल पर देखा जा सकता है। इसमें मुन्नाभाई बने रणबीर का लुक देखने लायक है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि रणवीर ने डेनिम जींस के साथ नारंगी कलर की शर्ट पहन रखी है। राजकुमार हिरानी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे बड़े पैमाने पर रीट्वीट किया जा रहा है।

इससे पहले बुधवार को भी फिल्म ‘संजू’ का एक पोस्टर जारी किया गया था। इसमे रणबीर लंबे बालों में नजर आए। उनके इस लुक को देखकर फिल्म प्रशंसकों को 90 के दशक में संजय दत्त के ‘साजन’ और ‘आतिश’ के लुक की याद आई। ये संजू का दूसरा पोस्टर था। गुरुवार को भी 90 के दशक में संजय के लुक का एक पोस्टर जारी किया गया था। इससे पहले मंगलवार को पहला पोस्टर जारी हुआ था जिसमें जेल से रिहा होने के दौरान रणबीर का लुक दिखा था।

इस फिल्म में संजय दत्त के बॉलीवुड सुपरस्टार से जेल से रिहा होने तक की पूरी कहानी है। इस फिल्म के जरिये आप उनकी जिंदगी से जुड़े कही सुने-अनसुने किस्से देख पाएंगे. इसमें उनके जीवन से जुड़े तमाम विवाद शामिल होने की बात कही जा रही हैं। कहा यह भी जा रहा है कि ड्रग्स लेने और संजय दत्त के तमाम अफेयर्स को भी फिल्म में जगह दी गई है।

फिल्म की कहानी राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी ने लिखी है। विधु विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी और फॉक्स स्टार हिंदी निर्माताओं में शामिल हैं। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।संजू में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, विक्की कौशल, जिम सरभ और बोमन ईरानी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

 

Related Articles