दुल्हन बनने को तैयार हैं सपना चौधरी, चुन लिया NRI दूल्हा..

0

मुंबई। सपना चौधरी एक ऐसा नाम जो रातों रात स्टार बनी। जिन्दगी में कड़े संघर्ष के बाद इस मुकाम को हासिल किया है। बिग बॉस 11 के फेम में भी सबसे ऊपर इस मशहूर डांसर का नाम आता है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर हुआ इस वीडियो को देखने के बाद मीडिया में खबर है कि उनके एक विदेशी दूल्हा मिल गया है।

इस वीडियो में उन्हें शादी के लिए विदेशी दूल्हा मिल जाता है। इस वीडियो को यूट्यूबर आशिकीन ने बनाया है। आपको बता दें कि आशिकीन ने चैनल के 10 लाख से ज्‍यादा सबस्‍क्राइबर हैं।आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस वीडियो को केवल एक दिन के भीतर 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

डांस के साथ साथ सपना इसमें एक्टिंग करती हुई नज़र आ रही है। खबरों की माने तो डांस के बाद अब सपना को बॉलीवुड में एंट्री मिल गई है। डांस के साथ साथ उनका एक्टिंग में भी बेहतरीन अभिनय देखने को मिलेगा। वायरल हुआ यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें हाल ही में सपना पर एक केस भी दर्ज किया गया था। यह केस उनके गाने हट जा ताउ के लिए उनपर दर्ज किया गया था। कहा जा रहा था सिंगर विकास ने 2006 में ‘हट जा ताऊ पाछे नै नाचन दे जी भर कै नै’ सॉन्ग गाया था। इसी गाने से विकास पॉपुलर भी हुए थे। जिसको फिल्म वीरे की वेडिंग में बिना परमिशन के रिराइट किया गया है।

loading...
शेयर करें