बचपन में पापा की जेब से पैसे चुराती थीं सपना चौधरी, बिग बॉस में किया था खुलासा

0

सपना चौधरी ने फिल्म दोस्त के साइड इफेक्ट्स से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। सपना चौधरी अभी भी स्टेज शो लगातार कर रही हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलिरिटी काफी बढ़ गई थी। सपना ने बिग बॉस के घर के अंदर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें बताई थी। सपना चौधरी बिग बॉस के घर के अंदर लगभग दो महीने तक रही थी। इस दौरान उनकी कई अनसीन वीडियो वायरल हुई थी। बिग बॉस के एक ऐसे ही एक अनसीन वीडियो में सपना चौधरी ने बताया था कि वह बचपन में अपने पापा के जेब से पैसे चुराया करती थी। सपना पुनीश और बाकी घरवालों से पूछती हैं- कभी पापा के जेब से पैसे चुराएं हैं?

 

सपना कहती हैं कि-पापा की जेब में से पैसे चुराने में बड़ा मजा आता था। मैंने अपने पापा की जेब से बहुत पैसे चुराए हैं। सपना के मुताबिक- मैं उस टाइम में पापा की जेब से 100-100 रुपए चुराकर खुब ले जाती थीं।

पिता की मौत के बाद शुरू किया डांस 

सपना ने बिग बॉस के घर में प्रियांक को बताया था कि जब वह 9वीं क्लास में थी तो उनके पिता की मौत हो गई थी। उनके पिता पर काफी कर्ज था। इसके कारण उन्हें घर तक गिरवी रखना पड़ा था। इसके बाद सपना ने स्टेज शो शुरू कर दिए थे।  सपना ने कहा था कि- मैं रात में शो करती थी और सुबह स्कूल जाती थीं। मैं पीछे बैठा करती थी और पीरियड के बीच में सो जाती थी।  सपना ने प्रियांक से कहा था कि वह लड़कों से नफरत करती हैं। सपना चौधरी के मुताबिक उनकी बहन की दो शादियां हुई लेकिन दोनों बार उन्हें पति से धोखा मिला। इसी वजह से सपना लड़कों पर भरोसा नहीं करती हैं

loading...
शेयर करें