IPL
IPL

सपना चौधरी का गाना हुआ रिलीज, लाखों गए व्यूज (Views)

मशहूर हरियाणवी गायक और डांसर सपना चौधरी का नया गाना रिलीज हुआ। सपना चौधरी का लोरी गाना गांव के उपर आधारित है। जिसमें सपना चौधरी एक मां के रोल में दिखाई दे रही हैं।

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी गायक और डांसर सपना चौधरी का नया गाना रिलीज हुआ। सपना चौधरी का लोरी गाना गांव के उपर आधारित है। जिसमें सपना चौधरी एक मां के रोल में दिखाई दे रही हैं। यह गाना रिलीज होते ही यू-ट्यूब (YouTube) पर धुम मचा ढाली है। सपना चौधरी के इस गाने के जरिए एक मां का असके बच्चों से प्रेम दिखाया गया है।

मां कैसे घर के सारी जिम्मेदारियों के बाद भी अपने बच्चो की देखभाल करती हैं। यह आपको इस गाने में देखने को मिलेगा।इस गाने में सपना चौधरी घर के साथ बच्चे  को अच्छी तरह से समभालते नजर आ रही हैं। 20 जनवरी को यह गाना यू-ट्यूब पर रिलीज हुआ। इस गाने के इतने कम दिनों में 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चूके है और यह व्यूज लगातार बढ़ रही है। आपको बता दें की सपना चौधरी ने इस गाने की एक छलक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सपना चौधरी की ऐसी दिवानी सोशल मिडीया पर वायरल होते देर नहीं होती हैं। अक्टूबर 2020 में सपना चौधरी ने बेटी को जन्म दिया हैं। उसके बाद से उन्होंने तीन गाना रिलीज किया। इस बार भी कपना चौधरी ने मां और बच्चो के प्रेम का ही गीत है। इस गाने को लोगों ने बेहद पसंद किया है। सपना चौधरी के गाने और चटक-मटक डांस को लोग हबुत पसंद करते हैं।

यह भी पढ़े: Bombay High Court का फैसला: ‘निर्वस्त्र किए बिना लड़की के सीने को छूना, यौन हमला नहीं’

Related Articles

Back to top button