गुंडी अवतार में दिखी सपना चौधरी, गाने का टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर गायक व डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने नए गाने से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां इस वक्त बटोर रही हैं। गाना फिलहाल रिलीज़ नहीं हुआ है लेकिन इसमें सपना का पहला लुक रिलीज हो चुका है। सपना इस गाने में काफी धाकड़ अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। तो वहीं आज सपना ने इस गाने के पोस्टर के बाद टीज़र की झलक भी फैंस के साथ शेयर की है।

आप को बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस गाने में काफी बिंदास और धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं। एक मोशन टीज़र सपना ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ साझा किया है जिसमें वो पैंट शर्ट पहने और हाथ में बंदूक लेकर गुस्से से चलती हुईं दिखाई दे रही हैं। क्योंकि इससे पहले सपना का ऐसा अंदाज़ नहीं देखा गया है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन दिया है- युद्ध लड़ो थाम युद्ध लड़ो- उठो नारियों खुद लड़ो।

Sapna ने पहले ही ‘गुंडी’ का पोस्टर किया था रिलीज़

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सपना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल और पसंद किया जा रहा है। चंद मिनटों में इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मालूम हो कि इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने आने वाले गाने ‘गुंडी’ की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त है।

यह भी पढ़ें: सपा-कांग्रेस ने किया वार, कहा- देश में बढ़ती महंगाई पर बेफिक्र हुई सरकार

Related Articles

Back to top button