सपना चौधरी इमोशनल होकर कही – ‘वो’ कहे तो छोड़ दूंगी अपना करियर

0

अक्सर अपनी डांस और गानों से मसहूर सपना चौधरी ने इन दिनों धमाल मचाया हुआ है। उनकी लोकप्रियता का आलम कुछ ऐसा है कि किसी भी वीडियो को वाइरल करने के लिए सिर्फ उनका नाम ही काफी है। अब सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फ़िल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट से डेब्यू कर रही हैं।


बता दें कि इस फ़िल्म में सपना चौधरी पुलिस अफसर की भूमिका में हैं और ज़बरदस्त एक्शन करती नज़र आ रही हैं। उनके इस किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में सपना चौधरी जागरण डॉट कॉम के दफ्तर आईं और कई मुद्दों पर उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखीं।

‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें भी जीवन में हर मोड़ पर ऐसे दोस्त मिले हैं, जिन्होंने उन्हें धोखा दिया। लेकिन, यही सबक भी है ज़िंदगी का। सपना बताती हैं कि सारी दुनिया में दोस्ती ही एक ऐसा रिश्ता है जिसे हम अपनी मर्जी से चुनते हैं। क्योंकि माता-पिता, नाते-रिश्तेदार सब हमारे जन्म के साथ ही हमें मिल जाते हैं। लेकिन, दोस्त हम खुद चुनते हैं, खुद बनाते हैं। और इसलिए जब दोस्त दगा करता है तो तकलीफ ज्यादा होती है।

सपना कहती हैं कि कुछ लोग मुझे घमंडी कहते हैं और कहते हैं कि सक्सेस मेरे सिर पे चढ़ गया है। मैं उनसे कहना चाहूंगी कि मैंने बड़ी मेहनत से अपनी ये पहचान बनाई है और अगर आप भी अपने ऊपर घमंड करना चाहते हैं तो आप भी पहले अपनी एक पहचान बनाइए।

loading...
शेयर करें