सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक-दूसरे को किया अनफॉलो, जानें क्या है वजह

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल’ के सीक्वल में नजर आये थे. इस फिल्म में दोनों को उनके फैन्स ने खूब पसंद किया था. ऐसी खबरें आई थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है, लेकिन कभी भी दोनों ने इस पर हामी नहीं भरी. अब यह दिख रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.

हमे मिली जानकारी के अनुसार सारा और कार्तिक ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. दोनों एक्टर्स ने एक-दूसरे के साथ की पुरानी पोस्ट भी एडिट करनी शुरू कर दी हैं. फिल्म ‘लव आज कल’ की शूटिंग के दोरान दोनों की डेट करने वाली खबरें सुर्ख़ियों में थी. लेकिन इस बारे में ना ही कार्तिक ने कुछ कहा और ना ही सारा ने. फिल्म के रिलीज से पहले दोनों के अलग होने की भी खबरें मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई थी. लेकिन फैंस अब भी इसी उम्मीद में है कि दोनों किसी तरह से साथ आ जाये. लेकिन इस खबर के बाद उनके फैंस जरूर दुखी होंगे.

फिल्मों की बात करें तो सारा उनकी पिछली फिल्‍म ‘लव आज कल 2’ थी जिसमें सारा अभिनेता कार्तिक आर्यन संग दिखी थी. जल्द ही सारा की फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ आने वाली है जिसमें वह एक्टर वरुण धवन के साथ दिखेंगी.

अगर हम वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही फिल्‍म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और धनुष उनके साथ नजर दिखेंगे. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. और कार्तिक आर्यन अपने अगले प्रोजेक्ट ‘भूल-भुलइया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ को लेकर काफी बिजी हैं.

Related Articles