स्टारडम की चाहत नहीं रखती है सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान स्टारडम रखने  की चाहत नहीं रखती है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने महज दो साल में अपनी अलग पहचान बना ली है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान स्टारडम रखने  की चाहत नहीं रखती है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने महज दो साल में अपनी अलग पहचान बना ली है। सारा इंडस्ट्री के तौर-तरीकों से बचपन से ही वाकिफ हैं, जब की वह खुद स्टारडम में यकीन नहीं रखती हैं।

 

सारा ने कहा, “मुझे स्टारडम की चाहत नहीं है। अभी तक मैंने फैंस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है, स्टार शब्द का उपयोग नहीं किया है। मैं इन सभी चीजों पर यकीन नहीं रखती हूं क्योंकि हर शुक्रवार को यहां सितारों की तकदीरें बदलती रहती हैं।मेरे ख्याल से एक आपकी नीयत ही ऐसी चीज है, जो मायने रखती है।

आपकी जो तरीका ऐर नजरीया जो होती है वो मैटर करता है और कहीं न कहीं जो आपकी शिद्दत, पैशन और जुनून होता है वो मैटर करता है। इनके अलावा सारी चीजें बदलती रहती हैं और बदलती रहेंगी।”

फिल्मों की बात करें तो हाल में ही सारा आली खान और वरुण धवल की फिल्म कुली नं.01 की ट्रेलर रिलीज हुई हैं। जिसको की लोगो ने जम कर ट्रोल किया हैं। फिल्म का प्रीमियर एक्सक्लूसिव तौर से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा। ‘कुली नंबर 1’ निर्देशक डेविड धवन द्वारा निर्देशि​त फिल्म है।

यह भी पढ़े :आपके लिए जानलेवा साबित हो सकता है कमरे में अंगीठी और हीटर जलाना

Related Articles