मंदिर से मस्जिद तक सारा अली खान ढूंढ रही सुकून, शेयर की कश्मीर डायरी

मुंबई: सारा अली खान काफी समय से छुट्टियां मना रही हैं। मालदीव में ख़ूबसूरत समय बिताने के बाद, अभिनेत्री कश्मीर में कुछ शांति व ख़ुशनुमा आनंद ले रही है। बुधवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर विभिन्न धार्मिक स्थलों की अपनी यात्रा की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। मंदिर से लेकर मस्जिद तक उन्होंने सर्व धर्म संभव का संदेश दिया।

मंदिर से मस्जिद तक, सारा अली खान की कश्मीर डायरी शांति के माहौल के बारे में बता रही है। सारा अली खान ने मालदीव में धूप, समुद्र और रेत का लुत्फ उठाया। अब, अपनी कश्मीर छुट्टी के दौरान, वह कुछ शांति की तलाश कर रही है। अभिनेत्री ने विभिन्न पूजा स्थलों का दौरा किया और इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा कीं।

https://www.instagram.com/p/CUHQqiOI8yy/?utm_medium=copy_link

उन्होंने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “अगर फिरदौस बार रू-ए-जमीं अस्त, हमीन अस्त-ओ हमीन अस्त-ओ हमीन अस्त। अगर धरती पर जन्नत है तो यही है, यही है, यही है। सर्व धर्म संभव ‘#कश्मीर #जन्नत #शांति #merbharatmahan (sic)।

सारा अली खान का कश्मीर एल्बम

सारा अली खान अपने कश्मीर ट्रिप के अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। शेषनाग झील का दौरा करने के बाद, उन्होंने कई फ़ोटो और वीडियो साझा किया और लिखा, “धूप की किरणें और तारों वाली रातें चांदनी और रोशनी के लिए कैंप फायर जब तक आप ऊंचाइयों से निपट सकते हैं और भोजन पर ही झगड़े होते हैं PS क्षमा करें @manantramboo @yashsinghal @ yashmittal2311 सभी भोजन #highaltitude #झील (sic) खाने के लिए।”

Related Articles