Amrita Singh Birthday: मां के जन्मदिन पर शेयर किया सारा अली खान ने Emotional पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह का आज 63वां जन्मदिन है। इस खास दिन पर जहां फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे है, तो दूसरी तरफ उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) का आज 63वां जन्मदिन है। इस खास दिन पर जहां फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे है, तो दूसरी तरफ उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सारा बता रही है कि वो अपनी मां के साथ पूरी जिंदगी रहना चाहती है। उनकी बेटी सारा ने भी उन्हें विश किया है। साथ ही फोटोज भी शेयर की हैं।

 सारा अली खान
सारा अली खान

फोटोज में सारा अपनी मां और भाई इब्राहिम के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। सारा ने लिखा- ‘मेरी पूरी दुनिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मेरी, ताकत और आईना होने के लिए’। सारा और अमृता की बात करें तो दोनों साथ में मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री शानदार है. अक्सर दोनों साथ में हॉलिडे पर भी जाते हैं। सारा अक्सर इंस्टाग्राम पर मां संग फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 2019 में एक इंटरव्यू में सारा ने हमेशा के लिए अपनी मां के साथ रहने की इच्छा व्यक्त की थी।

यह भी पढ़े: जानें राज्यसभा में क्यों रोने लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी?

सारा अली ने इंटरव्यू  में कहा

उन्होंने कहा था कि, मैं पूरी जिंदगी मां के साथ रहना चाहती हूं। वह दुखी हो जाती हैं जब मैं उन्हें यह कहती हूं। क्योंकि उन्होंने मेरी शादी की ढेर सारी प्लानिंग की हुई है। लेकिन वह मेरे साथ आ सकती हैं रहने के लिए, क्यों? क्या परेशानी है इसमें?” सारा ने आगे कहा था, सारा कहती हैं कि मुझे मां के साथ घूमना बहुत पसंद है।

मैं उन्हें बहुत मिस करती हूं, फिर चाहे वह कुछ ही दिनों के लिए दूर क्यों न गई हो। कुछ भी ऐसा नहीं जो मैं उनसे छिपाती हूं। वह एकलौती इंसान हैं, जिनसे मैं डरती भी हूं। बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने 1991 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं। हालांकि करीब 13 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। उस वक्त दोनों के रिश्ते कड़वाहट भरे थे, लेकिन समय के साथ उसमें कमी आई है।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 14: घर से बेघर होने के बाद इस कंटेस्टेंट ने शेयर किया भावुक पोस्ट

Related Articles

Back to top button