मालदीव में वेकेशन में छुट्टी मना रही सारा अली खान, पानी मे लगा रही आग, देखें वीडियो

मुंबई: अभिनेत्री सारा अली खान अपना ज्यादातर समय फिल्म की शूटिंग में बिताती नजर आ रही हैं। हाल ही में लद्दाख में अपनी छुट्टियों के बाद, अभिनेत्री ने हाल ही में अपने प्रिय मित्र का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव के लिए भी उड़ान भरी। सारा ने न केवल द्वीप राष्ट्र का पूरा आनंद लिया, बल्कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपने वेकेशन से कुछ ताजा तस्वीरें साझा कीं।

अभिनेत्री ने शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ जेट स्कीइंग के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो साझा किया है। हालांकि, नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित करने वाली सारा की इंस्टाग्राम कहानी थी, जहां उसने एक दोस्त के साथ नीले रंग की बिकनी टॉप और इसके अलावा एक फ्लोरल बॉटम पहनी हुई थी। स्टनिंग फ्लोरल बिकिनी पहने सारा काफी हॉट लग रही थीं जो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

पहले भी जा चुकी मालदीव

सारा इस साल कई बार मालदीव में वेकेशन पर जा चुकी हैं और हर बार वह कुछ स्टनिंग लुक्स खींचने में कामयाब रही हैं। जहाँ तक आज सुबह उनकी पोस्ट की बात है, अपनी दोस्तों सारा वैसोहा और काम्या अरोड़ा के साथ मजेदार जेट स्कीइंग वीडियो के साथ, सारा अली खान ने कैप्शन के रूप में अपनी प्रसिद्ध मज़ेदार कविता भी साझा की, जो उनके द्वारा लिखी गई थी।

https://www.instagram.com/p/CToUC5-ot9a/?utm_medium=copy_link

सारा ने लिखी ये बात

अभिनेता ने लिखा, “हम निकले हमारे जेट स्की पर। खरा समुंदर हां, नमकीन समुद्र। हम तीन के लिए साहसिक समय। बाल उड़ना, तड़का हुआ लहरें लेकिन इतना स्वतंत्र महसूस करना। हंसना, चीखना, गाना मुझे लगता है कि कुंजी है। जीने के लिए और प्यार करना और अपने आप को होने देना और निश्चित रूप से मेरी लड़कियां इसे दूसरी डिग्री तक आसान बनाती हैं। उनके साथ यह मौज-मस्ती-माजा 100% गारंटी है।”

Related Articles