फ़िल्म लव आज कल 2 के प्रमोशन के लिए आगरा पहुंचे सारा और कार्तिक

वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही लव आज कल 2 के प्रमोशन के लिए आगरा पहुंची सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने ताजमहल का दीदार किया। कार्तिक सफेद टी शर्ट पहने थे, इस पर लव आज कल 2 लिखा हुआ था, उन्होंने फोटो भी कराए। इससे वे ताजमहल में अपनी मूवी का प्रमोशन करने के विवाद में फंस सकते हैं।
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मूवी लव आज कल टू वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है। वे मंगलवार को आगरा में मूवी के प्रमोशन के लिए आए, यहां वे शाम को ताजमहल का दीदार करने के लिए गए।
कार्तिक आर्यन सफेद टी शर्ट पहने हुए थे, उस पर लव आज कल टू लिखा हुआ था। उन्होंने ताजमहल में सारा अली खान के साथ फोटो कराए।
ताजमहल में किसी मूवी, ब्रांड सहित अन्य कोई प्रचार नहीं कर सकते हैं, इस पर प्रतबिंध है। इसे लेकर कार्रवाई भी हो चुकी है। ऐसे में कार्तिक आर्यन की टी शर्ट पर लव आज कल टू लिखा हुआ था, इसे प्रमोशन से जोडकर देखा जा रहा है।
इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में मीडिया से अधीक्षण पुरातत्वविद वसंत कुमार स्वर्णकार का कहना है कि इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। स्मारक में प्रमोशनल एक्टिविटी नहीं हो सकती है।
 
ताजमहल में सारा अली खान और कार्तिक को देखने वालों की भीड लग गई, सारा को कार्तिक ने अपनी गोद में उठा लिया, उनके साथ सेल्फी ली। सेंट्रल टैंक बैंच पर फोटो कराए। सारा अली खान ताजमहल को ​देर तक निहारिती रहीं।
 
कार्तिक और सारा अली खान ताजमहल का दीदार करने के लिए टिकट विंडो पर पहुंचे, आम पर्यटकों की तरह टिकट ली। इसके बाद ताजमहल में प्रवेश किया।

Related Articles