देहरादून की वादियों में सुशांत के साथ वक्त बिता रहीं सारा, तीन सितंबर से शुरु करेंगी ‘केदारनाथ’ की शूटिंग

0

मुंबई| सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों उत्तराखंड की वादियों का मजा ले रहे हैं। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के लिए वहां गए हैं। तीन सितंबर से फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी।

भगवान शिव के धाम की पृष्ठभूमि पर आधारित है ‘केदारनाथ’

बता दें, ‘केदारनाथ’ की शूटिंग देहरादून के पास के हिस्सों में शूट होगी। इस फिल्म से सारा अपने बॉलीवुड करियर का आगाज़ करेंगी। देखने होगा क्या सारा अपने खानदान की इज्जत रख पाती हैं या नहीं। क्योंकि उनके पापा सैफ, मम्मी अमृता, दादी शर्मिला सभी लोग उम्दा कलाकार रहे हैं। उस हिसाब से सारा से भी काफी उम्मीदें हैं। सारा इस कसौटी पर कितनी खरी उतरती हैं ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

अगले साल रिलीज़ होगी फिल्म

फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे। वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं।

अभिषेक ने कहा, “निर्माताओं की इस साझेदारी ने हमारी फिल्म की अहमियत काफी बढ़ा दी है और हम उनका सहयोग व समर्थन पाने को लेकर रोमांचित और आभारी हैं।”

फिल्म की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह 2018 की गर्मियों में रिलीज होने की उम्मीद है।

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा कि केदारनाथ बहुत उम्दा फिल्म है। यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जो भगवान शिव के धाम की पृष्ठभूमि पर आधारित है। बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर ने कहा कि फिल्म की कहानी भावनात्मक और संजीदा है।

loading...
शेयर करें